स्टारप्लस के पॉपुलर शो कसौटी ज़िन्दगी की में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। जहाँ अभी अभी मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) एक दूसरे को समझने लगे हैं, वहीं एक बार इन दोनों में आ सकती है दूरियाँ। और इनकी दूरियों की वजह होंगे अनुराग (पार्थ समथान) और कोमोलिका। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अनुराग और कोमोलिका मिलकर मिस्टर बजाज और प्रेरणा के खिलाफ रचेंगे साज़िश।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)
Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

जैसा की हम सभी जानते हैं के बजाज और प्रेरणा के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी है, और अनुराग अपने प्यार को पाने की कोशिश में लगा है। अभी हमने देखा के किस तरह अनुराग प्रेरणा को बजाज से दूर रखने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकामियाब हो जाती है। लेकिन वक़्त के साथ अनुराग के दिल में प्रेरणा और मिस्टर बजाज को लेकर जैलसी बढ़ती जाएगी।

Kasauti Zindagi Kay 2 (Source: IMDb)
Kasauti Zindagi Kay 2 (Source: IMDb)

आगे हम देखेंगे के मिस्टर और मिसिज़ बजाज के लाइफ में एंट्री होगी कोमोलिका की, और कोमोलिका के आने के बाद हमें एक अलग ही नज़ारा देखने को मिलेगा। हम देखेंगे के कोमोलिका, अनुराग, प्रेरणा और बजाज की ज़िन्दगी बर्बाद करने के लिए शो में वापसी करेगी। लेकिन शॉक तो तब लगेगा जब प्रेरणा को पाने के लिए और बजाज को बर्बाद करने के लिए अनुराग, कोमोलिका से हाथ मिला लेगा।

ये देखना दिलचस्प होगा के कोमोलिका और अनुराग का प्लान मिस्टर बजाज और प्रेरणा को एक दूसरे से दूर करता है, या उनकी नज़दीकियों की वजह बनता है।