बिगबॉस 13: आरती सिंह के एक्स बॉयफ्रेंड अयाज़ खान ने शेफाली बग्गा की बात का दिया जवाब, कहा कभी नहीं हुई आरती और उनकी शादी

बिगबॉस 13: आरती सिंह के एक्स बॉयफ्रेंड अयाज़ खान ने शेफाली बग्गा की बात का दिया जवाब, कहा कभी नहीं हुई आरती और उनकी शादी

Yashi Verma

बिगबॉस 13 को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है, और इसी एक हफ्ते में हमें कईं झगड़े देखने को मिले। उन्ही में से एक झगड़ा था एक्ट्रेस आरती सिंह और एंकर शेफाली बग्गा का। जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ के बिगबॉस 13 के हॉस्पिटल टास्क के दौरान, शेफाली ने आरती पर काफी पर्सनल कमैंट्स किये थे।

इन कमैंट्स में शेफाली ने कहा था के आरती शादी शुदा थी, और बाद में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था। शेफाली की इस बात ने पूरे इंटरनेट पर आग सी लगा दी थी। और लोग ये जानने के इंतज़ार में थे के क्या आरती की सच में शादी हुई थी। और अब आरती के एक्स बॉयफ्रेंड, अयाज़ खान और उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने इन सभी सवालों का जवाब दिया है। हाल ही में स्पॉटबॉय  ने अयाज़ और कश्मीरा को कॉन्टैक्ट करके उनसे शेफाली के बयान के बारे में पुछा।

अयाज़ ने कहा-

क्या बेहुदा बातें चल रही हैं। आरती और मैंने कभी शादी नहीं की। ये तो मूवी में जैसा बताते हैं वैसा हो रहा है, जिसमे कपल माउंट एवेरेस्ट गए और भगवान को साक्षी मान कर शादी कर ली और किसीको भी इस बारे में पता नहीं चला।

वहीं जब आरती की भाभी कश्मीरा से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने भी यही कहा के अयाज़ और आरती की कभी शादी नहीं हुई।

कश्मीरा ने कहा-

बकवास है, आरती और अयाज़ की कभी शादी नहीं हुई। शेफाली एक जर्नलिस्ट है और उसे अपना होमवर्क करने की ज़रूरत है। या फिर हो सकता है के वो ये सब सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सीज़ क्रिएट करने के लिए और अटेंशन लेने के लिए बोल रही हो।

तो पढ़ा आपने! आरती और अयाज़ की कभी शादी नहीं हुई थी, और शेफाली बिलकुल सही कह रही थी, उन्होंने से सब बातें खुदके मन से बनाकर बोली है। वैसे, जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ के आरती और अयाज़ ३ साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ प्रॉब्लम्स की वजह से दोनों को अलग होना पड़ा। और अयाज़ अब हैप्पिली मैरिड हैं।