बिगबॉस का नया सीज़न शुरू हो चुका है, और उसके साथ शुरू हो चुकी है ड्रामे की बरसात। अभी बिगबॉस 13 को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और हमें अभी से ही शो में ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अगर आपको लगता है के बीबी हाउस में सिर्फ झगड़े ही हो रहे हैं तो आप गलत हैं। क्योंकि घर के एक कोने में रोमैंस की खिचड़ी भी पक रही है। मैं बात कर रही हूँ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! बिगबॉस 13 के आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो आया है, जिसमें बीएफएफ और किचन पार्टनर्स रश्मि और सिद्धार्थ की प्यारी सी नोकझोक नज़र आ रही है।

यहाँ देखिये वीडियो-

है ना प्यारी सी नोक झोक?

वैसे आपको बता दूँ, शुरू में जब बताया गया था के रश्मि और सिद्धार्थ को बेड शेयर करना है, तब दोनों ही बहुत ऑकवर्ड हो गए थे। लेकिन अब लगता है के पुराने दोस्त एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबले हो गए हैं। इतना ही नहीं, रश्मि अपने को-कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और आरती सिंह से सिद्धार्थ के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए भी नज़र आईं थी।

Sidharth Shukla and Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai, @realsidharthshukla)
Sidharth Shukla and Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai, @realsidharthshukla)

रश्मि ने कहा-

शो (दिल से दिल तक) के टाइम हमारे बहुत झगड़े होते थे, लेकिन हम अच्छे दोस्त भी हैं। वो मेरा बेड फ्रेंड फॉरएवर है और मेरा ध्यान भी रखता है।

वैसे आपको क्या लगता है, क्या ये खट्टी मीठी सी दोस्ती प्यार में बदलेगी?