बिगबॉस 13: नॉमिनेशंस से बचने के लिए लड़कियों ने किया बल का प्रयोग, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 14 Oct 2019
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो, बिगबॉस एक बार फिर शुरू हो चुका है और उसी के साथ शुरू हो चुके हैं नए नए टास्क। अभी हम देख रहे हैं के बिगबॉस 13 में हर कंटेस्टेंट्स अपने टास्क को अच्छे से पूरा करने के लिए जी जान लगा रहा है, वहीं आज हम एक ऐसा टास्क देखने वाले हैं, जिसमे बीबी हाउस की लड़कियाँ जी जान तो लगाएंगी ही, लेकिन उसके साथ बल का प्रयोग भी करेंगी। मैं बात कर रही हूँ नॉमिनेशंस वाले टास्क की।

Bigboss, (Source: Instagram | @ __bigboss13__ )
Bigboss, (Source: Instagram | @ __bigboss13__ )

आज मंडे है, और आज बिगबॉस के घर में होती है घर से बेघर होने की प्रक्रिया, यानी नॉमिनेशंस की प्रक्रिया। जहाँ पिछले दो हफ्ते में हमने देखा के लड़कियों को नॉमिनेट करने की पूरी पूरी ज़िम्मेदारी लड़कों के हाथों में थी, वहीं इस हफ़्ते की प्रक्रिया थोड़ी अलग होगी। `इस हफ्ते घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसमें लड़कियों को अपनी तिजोरी भरनी होगी, और जिस लड़की की तिजोरी होगी खाली, वो हो जाएगी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट।

Bigboss 13, (Source: Instagram | @devoleena_assamiya, @rashmidesai13, @shehnaaz_gill_fc_, @ shefali_bagga_my_world, @colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @devoleena_assamiya, @rashmidesai13, @shehnaaz_gill_fc_, @shefali_bagga_my_world, @colorstv)

ये टास्क सुनने में जितना आसान लग रहा है उतना आसान ये होगा नहीं, और इसे मुश्किल बनाएँगे खुद घर वाले। बिगबॉस 13 में ये पहला टास्क होगा जिसमें घर की लड़कियाँ जीतने के लिए बल का प्रयोग करेंगी। हमें इस टास्क में रश्मि देसाई आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य और शैफाली बग्गा के बीच हाथापाई देखने को मिलेगी।

यहाँ देखिये वीडियो-

आपका क्या कहना है इस झगड़े के बारे में? कमैंट्स में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी