फोटोज़: काम्या पंजाबी और उनके फियांसे शलभ दांग मना रहे हैं दुबई में छुट्टियाँ

फोटोज़: काम्या पंजाबी और उनके फियांसे शलभ दांग मना रहे हैं दुबई में छुट्टियाँ

Yashi Verma

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की ज़िन्दगी में इन दिनों प्यार ही प्यार छाया हुआ है, और इस प्यार का नाम है शलभ दांग। कुछ ही दिन पहले काम्या ने बताया था के वो और शलभ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और जबसे ये खबर आई थी तभी से हम इनकी शादी की तसवीरें देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। वेडिंग पिक्चर्स में तो अभी टाइम है, लेकिन हमारे हाथ लगी है इन लव बर्ड्स की वेकेशन पिक्चर्स। काम्या और शलभ फिलहाल दुबई में हॉलिडे मना रहे हैं, और उनके हॉलिडे पिक्चर्स हमें मेजर कपल और वेकेशन गोल्स दे रहे हैं।

यहाँ देखिये तसवीरें –

है ना कितनी प्यारी तसवीरें?

वैसे आपको बता दूँ, काम्या और शलभ की लव स्टोरी बहुत ही फ़िल्मी है। बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में काम्या ने अपनी शादी के प्लान्स और लव स्टोरी के बारे में बताया था।

उन्होंने बताया-

मैं अगले साल इस टाइम तक शादी शुदा रहूंगी। मुझे कुछ हेल्थ प्रॉब्लम थी, जिसके लिए मेरी एक फ्रेंड ने मुझे शलभ का रेफेरेंस दिया, और मैंने उन्हें कॉन्टैक्ट किया। हम लोग बात करने लगे और डेढ़ महीने में उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। वापस शादी करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी, इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए कुछ टाइम लिया। फेल्ड मैरिज और कुछ हार्ट ब्रेक्स के बाद मैंने शादी और फिर से प्यार करने का सोचना ही बंद कर दिया था। यहाँ तक की एक पॉइंट ऐसा भी आया था जब मैं शादी के खिलाफ हो गयी थी। लेकिन शलभ ने मुझे फिर से प्यार और शादी में विश्वास दिलाया। और अब मैं प्यार में पागल एक 16 साल की लड़की की तरह हूँ।

हाय! मुझे तो इनकी लव स्ट्रोरी और ये तसवीरें बहुत पसंद आई, आपका क्या कहना है?