सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की जब से शुरू हुआ है तभी से उसमे नए नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आते ही जा रहे हैं। पहले अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) का एक होना, फिर उनकी ज़िन्दगी में कोमोलिका (हिना खान) की एंट्री होना, कोमोलिका का दोनों को अलग करना, उसके बाद कोमोलिका की मौत होना और फिर मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर)  की एंट्री होना। ये तो हमने शुरू से ही देखा है के अनुराग और प्रेरणा जब जब एक होने वाले होते हैं तब तब कोई ना कोई आकर उन दोनों को अलग कर देता है।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)
Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

ऑडियंस कसौटी ज़िन्दगी के ये नए नए ट्विस्ट्स काफी एन्जॉय कर रही है। जहाँ कुछ लोग प्रेरणा को मिस्टर बजाज को साथ पसंद कर रहे हैं वहीँ कुछ लोग अभी भी अनुराग और प्रेरणा को एक होते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन उन्हें कौन बताए के उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकती, क्योंकि उनकी अनुप्रे को एक होता हुआ देखने की ख्वाहिश पर ग्रहण लगाने एक बार फिर आ गयी है कोमोलिका।

Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @kasautizindagikay__)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @kasautizindagikay__)

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के आमना शरीफ कोमोलिका के रूप में नज़र आएंगी, वहीं अब फाइनली शो में उनकी एंट्री हो चुकी है। हमने देखा के कोमोलिका हॉस्पिटल में अपना नया चेहरा देखकर चौंक जाती है, और वो ये एक्सेप्ट नहीं कर पाती है के ये उसी का चेहरा है। वहीं आगे हम देखेंगे के कोमोलिका को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है, और रॉनित उसे घर ले आया है। और घर आते है कोमोलिका अनुराग की लेटेस्ट पिक्चर मांगती है, जिसे देखकर वो ये कसम खाती है के वो अनुराग को फिर अपनी ज़िन्दगी में लेकर रहेगी।

क्या आप आगे होने वाले ड्रामे के लिए तैयार हैं?