बिगबॉस 13 के लवर बॉय पारस छाबड़ा सीज़न के शुरुआत से ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। बीबी हाउस की ज़्यादातर लड़कियों से उनकी बॉन्डिंग तो अच्छी है ही, लेकिन शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा के साथ उनकी बॉन्डिंग अलग है। जहाँ माहिरा को पारस अपनी बेस्ट फ्रेंड मानते हैं, वहीं शहनाज़ को वो अपनी दोस्त से ज़्यादा बोल चुके हैं। पारस का ये दिलफेंक अंदाज़ ऑडियंस को तो बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो पारस की फ्लर्टिंग को देखकर चौंक गयी हैं। मैं बात कर रही हूँ पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी की।

Akansha Puri, Paras Chhabra, (Source: Instagram | @akanksha8000)
Akansha Puri, Paras Chhabra, (Source: Instagram | @akanksha8000)

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था, के आकांक्षा बिगबॉस 13 का वो एपिसोड देखकर चौंक गयी थी, जब पारस ने कहा था के वो उनसे ब्रेकअप करना चाहते हैं, क्योंकि उनकी सोच नहीं मिलती है। और अब हाल ही में आईडब्लूएम बज़  के साथ इंटरव्यू में आकांक्षा ने पारस की एक्स कनेक्शन शहनाज़, और प्रेजेंट कनेक्शन माहिरा के बारे में बात की।

आकांक्षा ने कहा –

सभी ऑनलाइन हेटर्स, जो पारस को गलत बोल रहे हैं मैं उनसे पूछना चाहूंगी के क्या आपने सिक्के का दूसरा पहलु देखा? माहिरा और शहनाज़ नासमझ नहीं है। वो भी पारस के साथ गेम खेल रही हैं। याद है ना, ताली दो हाथों से बजती है। क्या उन्होंने एक बंदे के साथ कम्बल में जाने से पहले एक भी बार सोचा?

Akansha Puri, Paras Chhabra, (Source: Instagram | @akanksha8000)
Akansha Puri, Paras Chhabra, (Source: Instagram | @akanksha8000)

जब उनसे पुछा गया के वो माहिरा और शहनाज़ के बारे में क्या सोचती हैं?

इस बारे में आकांक्षा ने कहा-

मुझे लगता है शहनाज़ बहुत डेस्पो है, जो अटेंशन के लिए कुछ भी कर सकती है। वहीं माहिरा बहुत स्मार्ट प्लेयर है। उसने गेम के साथ अपनी डिग्निटी बनाई हुई है। मुझे पारस और माहिरा का कनेक्शन काफी अच्छा लग रहा है। मैं इनसिक्योर नहीं हूँ, क्योंकि मैं इसी प्रोफेशन से हूँ और मुझे पता है गेम में क्या होता है। मैं पारस पर पूरा विश्वास करती हूँ, हम दो साल से साथ में हैं, और मुझे पता है रियल पारस कौन है।

वैसे आपको पारस के साथ किसका कनेक्शन ज़्यादा अच्छा लग रहा है, माहिरा या शहनाज़?