वीडियो: बिगबॉस 13 में पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को चुन कर शहनाज़ गिल के मुँह पर बंद किया दरवाज़ा

Yashi Verma , 07 Oct 2019
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिगबॉस एक बार फिर आ गया है अपने नए सीज़न के साथ। जैसा की हम सभी जानते हैं के ये सीज़न थोड़ा अलग और टेढ़ा है, इसलिए बिगबॉस 13 में सिर्फ वही आगे बढ़ सकता है जिसका घर में कनेक्शन है। कनेक्शन की बात हो ही रही है तो पहले हफ्ते में जिस कनेक्शन ने हम सभी का ध्यान आकर्षित किया वो हैं पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल

Mahira Sharma, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @colorstv)
Mahira Sharma, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @colorstv)

शहनाज़ और पारस के कनेक्शन को ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि कंटेस्टेंट्स भी काफी स्ट्रॉन्ग मान रहे थे। इतना ही नहीं, शहनाज़ तो पारस के लिए माहिरा शर्मा से भी लड़ ली थी, जिसके बाद सबको ये लग रहा था के इन दोनों का कनेक्शन बहुत आगे तक जाएगा। लेकिन ये बिगबॉस का घर है, यहाँ कनेक्शन जितनी जल्दी बनता है, उतनी ही जल्दी टूट भी जाता है। और अब हमें पारस और सना की जोड़ी टूटते हुए नज़र आ रही है।

Bigg Boss Day 1
Bigg Boss Day 

दरअसल होगा यूँ के बिगबॉस आज नॉमिनेशंस की एक अनोखी प्रक्रिया लेकर आएँगे, जिसमे घर के लड़के डिसिशन मेकर बनेंगे। हर लड़के के सामने २ खिड़कियाँ होंगी, जिसमें दो लड़कियाँ खड़ी होंगी, और लड़कियों को उन्हें सेव करने का रीज़न बताना होगा। जपारास की चांस में उन्हें माहिरा और शहनाज़ में से एक को चूज़ करना होगा, और वो शहनाज़ के मुँह पर दरवाज़ा बंद करके चूज़ कर लेंगे माहिरा को। है ना शॉकिंग बात?

यहाँ देखिये वीडियो-

बात करें बाकी कंटेस्टेंट्स की, तो सिद्धार्थ शुक्ला को चॉइस मिलेगी रश्मि देसाई और आरती सिंह में से एक को चूज़ करने की। अब देखना ये है के सिद्धार्थ इन दोनों में से किसको चूज़ करते हैं।

वैसे, बिगबॉस के पहले वीक के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी