बेहद 2 की स्टोरी हुई रिवील, माया मल्होत्रा का मृत्युंजय के लिए प्यार हो जाएगा नफरत में तब्दील

Yashi Verma , 17 Oct 2019
Beyhadh 2, (Source: Instagram | @sonytvofficial)
Beyhadh 2, (Source: Instagram | @sonytvofficial)

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न  का पॉपुलर शो, बेहद एक बार फिर आ रहा है अपने दूसरे सीज़न के साथ। आपको बता दूँ के इसके पहले सीज़न को बहुत ज़्यादा पसंद किया गया था, और ये माया मल्होत्रा के प्यार की हद की कहानी थी। वहीं ये नया सीज़न पूरा उल्टा है, क्योंकि इस बार हमें माया की नफरत और बदले की कहानी देखने को मिलेगी।

A still from Beyhadh

पिछले सीज़न की तरह इस सीज़न में भी माया मल्होत्रा का किरदार जेनिफर विंगेट ही निभाएंगी। पिछले सीज़न में कुशाल टंडन और अनेरी वाजनी भी जेनिफर के साथ नज़र आए थे। वहीं बात करें इस सीज़न की, तो इस सीज़न में जेनी के साथ आशीष चौधरी और शिविन नारंग नज़र आएँगे।

Beyhadh 2, (Source: Instagram |  @ashishchowdhryofficial, @sonytvofficial)
Beyhadh 2, (Source: Instagram | @ashishchowdhryofficial, @sonytvofficial)

बात करें कहानी की, तो माया मल्होत्रा इस बार भी इंटेंस अवतार में नज़र आएंगी, जो आशीष के कैरेक्टर मृत्युंजय से प्यार कर बैठेंगी। मृत्युंजय की उम्र माया से काफी ज़्यादा होगी , लेकिन फिर भी वह माया के साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाने के लिए तैयार होगा। इतना ही नहीं, वो भी माया से प्यार करने और उसका साथ देने का वादा करेगा, लेकिन बाद में उसे धोका दे देगा। और इस तरह माया का बेहद प्यार, बेहद नफरत में बदल जाएगा, और माया उससे बदला लेने के प्लान के साथ वापस आएगी।

अब भई हमारी माया को कोई दर्द दे जाए, और वो कुछ ना करे ऐसा हो सकता है क्या?

मैं तो बेहद 2 के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी