बिगबॉस 13 को शुरू हुए लगभग 3 हफ्ते हो चुके हैं, और इन्ही 3 हफ़्तों में हमें कईं झगड़े देखने को मिले। उन्ही में से एक झगड़ा था एक्ट्रेस आरती सिंह और राइटर सिद्धार्थ डे का। जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दूँ के बिगबॉस 13 में 3-4 दिन पहले एक टास्क हुआ था, जिसमे नॉमिनेटेड लड़कों को खुदको बचाने का एक मौका दिया गया था। इस टास्क में लड़कियों को भी हिस्सा लेना था, और लड़कों को एक दूसरे का हाथ छोड़ने पर मजबूर करना था।

Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)
Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)

टास्क के दौरान, आरती, सिद्धार्थ डे को गुदगुदी करने लगीं, और उनको उठाने के लिए उनकी बॉडी पर मिर्च मसाले लगाने लगी, और तभी सिद्धार्थ ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आरती कितने अच्छे मज़े दे रही है, शिलाजित की ज़रूरत ही नहीं है’। सिद्धार्थ के इस कमेंट पर सारे घरवाले तो भड़के ही थे, लेकिन अब आरती के भाई, कृष्णा अभिषेक ने भी स्पॉटबॉय  के साथ बातचीत के दौरान इस बारे में अपना रिएक्शन दिया है।

Siddharth Dey, (Source: Instagram | @thesiddharthdey)
Siddharth Dey, (Source: Instagram | @thesiddharthdey)

कृष्णा ने कहा के वो शॉक्ड हैं के सिद्धार्थ डे ऐसा कुछ कर सकता है, और वो बहुत अपसेट भी हैं। उन्होंने आगे कहा के उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि उनके इस बेहेवियर से वो अपने फैंस खो रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा के वो सिद्धार्थ से शो के बाद बात करना चाहेंगे।

आपका क्या कहना है इस बारे में, कमैंट्स में मुझे बताइये।