बिगबॉस 13: विशाल आदित्य सिंह, पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा करेंगे कैप्टेंसी टास्क में कम्पीट

Yashi Verma , 13 Nov 2019
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @voot, @parasvchhabrra, @devoleena, @officialmahirasharma)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @voot, @parasvchhabrra, @devoleena, @officialmahirasharma)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग रियलिटी शो, बिगबॉस का ये सीज़न ड्रामे से भरा है। हाँ माना के इस सीज़न में लड़ाइयाँ बहुत होती है, लेकिन फिर भी हम सभी को ये शो बहुत एंटरटेन कर रहा है, फिर चाहे वो टास्क हो, दोस्ती के हलके फुल्के मोमेंट्स हों या फिर हिन्दुस्तानी भाउ और शहनाज़ गिल की मस्ती हो।

अब बात करते हैं बीबी हाउस की सबसे इम्पॉर्टेंट पावर, कैप्टेंसी की। पहला फिनाले होने के बाद आरती सिंह बिगबॉस 13 की पहली कैप्टन बनी थी, जिसके बाद आपसी सहमति से सभी ने शेफाली जरीवाला को कैप्टन बनाया। और अब एक बार फिर बारी आ गयी है इस हफ्ते का कैप्टन चुनने की। अगले कैप्टन के चुनाव के लिए बिगबॉस ने सभी घर वालों को एक टास्क दिया है, जिसमें असीम रियाज़, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह को गुफा में रखा गया है। बज़र बजने पर उन्हें गुफा से बाहर आकर उस कंटेस्टेंट की प्लेट तोड़नी है जिसे वो कैप्टन नहीं बनाना चाहते हैं। वहीँ, बाकी घर वालों को बिगबॉस ने बर्फ दी है, जो उन्हें उस कंटेस्टेंट की गुफा में भरना है जिसे वो गुफा से बाहर निकलने से रोकना चाहते हैं।

अरहान जैसे तैसे गुफा से निकल जाएंगे, और इंडिया फ़ोरम्स  की रिपोर्ट के अनुसार, विशाल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्य कैप्टन्सी के लिए लड़ेंगे।

वैसे आप किसे कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी