बिगबॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला?

Yashi Verma , 05 Dec 2019
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realsidharthshukla)
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realsidharthshukla)

इंडियन टेलीविज़न के सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिगबॉस का हर सीज़न अलग और हटके होता है, लेकिन बिगबॉस 13 अलग होने के साथ साथ टेढ़ा भी है। इस सीज़न हमें बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। यहाँ हो रहे रोज़ के झगडे, प्यार का इज़हार, नए प्यार की शुरुआत, इस सीज़न को बहुत ज़्यादा मज़ेदार बना रहे हैं। लेकिन अभी अभी बिगबॉस के फैंस और कंटेस्टेंट्स के लिए एक बुरी खबर आई है।

Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)

खबर आ रही है के सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। जी हाँ, आपने सही सुना, रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ को बिगबॉस ने घर से बाहर कर दिया है। पहले कहा जा रहा था, के असीम रियाज़ को धक्का देने की वजह से उन्हें घर से बाहर किया जा रहा है, लेकिन अब सुनने में आया है के सिद्धार्थ को टाइफाइड हुआ है, और इसलिए उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के वजह से बाहर किया जा रहा है।

ये बड़ी खबर आई है बिगबॉस के फैनपेज, बिगबॉस खबरी  से।

यहाँ देखिये-

इसके अलावा, कलर्स टीवी  के सोशल मीडिया पेज पर एक ऐसा भी प्रोमो आया है, जिसमें शहनाज़ गिल रोते हुए नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, शहनाज़ रोते रोते अपने प्यार को एक्सेप्ट करके, आय लव यू भी बोलती हैं। इस प्रोमो को देखकर ऐसा लगेगा जैसे पारस छाबड़ा घर से जा रहे हैं, और शहनाज़ उन्हें आय लव यू बोल रही हैं, पर सिद्धार्थ के जाने की खबर सुनने के बाद ऐसा लग रहा है ये प्यार का इज़हार सिद्धार्थ के लिए है।

यहाँ देखिये प्रोमो-

आपको क्या लगता है, ये आय लव यू पारस के लिए था या सिद्धार्थ के लिए?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी