सीक्रेट रूम में जाते ही पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को देखने को मिली शॉकिंग चीज़, अरहान खान ने कहा "जब मैं रश्मि से मिला तब रोड पर थी वो"

Yashi Verma , 09 Dec 2019
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)

इंडियन टेलीविज़न के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग रियलिटी शो, बिगबॉस के हर सीज़न में हमें ड्रामा देखने को मिलता है। लेकिन इस सीज़न में हमें ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ देखने को मिल रहा है। बीबी 13 में रोज़ कुछ नया होता रहता है। कभी नए कंटेस्टेंट्स आते हैं, कभी नए राज़ खोले जाते हैं, तो कभी नए रिश्ते बनते हैं। और अब हमें जो नई चीज़ देखने को मिलने वाली है, वो है सीक्रेट रूम। वैसे तो सीक्रेट रूम हर सीज़न में होता है, लेकिन इस सीज़न में ये नया इसलिए है, क्योंकि ये सीक्रेट रूम बीबी 13 में लेकर आएगा नए धमाके।

Bigg Boss 13 , (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13 , (Source: Instagram | @colorstv)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, फाइनली हम सभी को बिगबॉस का सीक्रेट रूम देखने को मिलेगा, और इस सीक्रेट रूम में हमें देखने को मिलेंगे बिगबॉस 13 के दो माहिर खिलाड़ी, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला

यहाँ देखिये वीडियो –

इतना ही नहीं, सीक्रेट रूम में जाते ही सिद्धार्थ और पारस को अरहान खान का असली रूप देखने को मिला, जिससे वो शॉक्ड रह गए। कलर्स टीवी ने आज आने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे अरहान कह रहा है – “जब मैं रश्मि से मिला था तब उसके अकाउंट में ज़ीरो बैलेंस था। वहाँ से लेकर यहाँ तक, मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूँ मेरा दिल जानता है। ख़त्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, रोड पर थी। यहाँ जो आज वो है, अरहान की वजह से है।”

यहाँ देखिये वीडियो –

है ना शॉकिंग बात? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी