Aliaa Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @aliaabhatt, @sanjayleela22)
Aliaa Bhatt, Sanjay Leela Bhansali, (Source: Instagram | @aliaabhatt, @sanjayleela22)

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के हीरे हैं। आलिया की एक्टिंग और भंसाली जी के डायरेक्शन के हम सभी दीवाने हैं। और इसलिए इन दो टैलेंटेड लोगों के साथ में काम करने का हम बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। कुछ ही समय पहले खबर आई थी के आलिया सलमान खान के साथ भंसाली जी की मूवी में नज़र आने वाली हैं। हालाँकि, सलमान ने फिल्म छोड़ दी, और हमारी इनको साथ देखने की इच्छा भी पूरी नहीं हुई। लेकिन हमको नई ख़ुशी तब मिली जब आलिया ने भंसाली जी के साथ अपनी नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  का अनाउंसमेंट किया।

Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali
Alia Bhatt and Sanjay Leela Bhansali

जैसा के हम सभी जानते हैं, भंसाली जी की फिल्मों की तरह उनके कैरेक्टर्स के लुक भी बहुत ही शानदार होते हैं। और इसलिए जबसे इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से हम आलिया का लुक देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब हमारा ये इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, क्योंकि हाल ही में आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

यहाँ देखिये –

है ना कितना शानदार?

बात करें आलिया के किरदार की, तो इस फिल्म में आलिया मुंबई की माफिया क्वीन का किरदार निभाएंगी, और अपने कैरेक्टर में रहने के लिए इस फिल्म में आलिया का कोई सॉन्ग या डांसर परफॉरमेंस नहीं होगा। इतना ही नहीं, फिल्म में आलिया गन भी चलाएंगी। तो तैयार हो जाइये, क्योंकि 11 सितम्बर 2020 आ रही है हमारी माफिया क्वीन अपना जलवा बिखेरने।