तापसी पन्नू और पवैल गुलाटी थप्पड़ के बाद अनुराग कश्यप की फिल्म में आएँगे साथ नज़र

Yashi Verma , 18 Feb 2020
Pavail Gulati and Taapsee Pannu
Pavail Gulati and Taapsee Pannu

तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। ऑडियंस उनकी एक्टिंग को ना सिर्फ देख पाती है, बल्कि फील भी कर पाती है। और इसीलिए हमें उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। तापसी की जिस फिल्म का हमें अभी इंतज़ार है, वो है ‘थप्पड़’। थप्पड़ अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट की है और इस फिल्म में तापसी के अपोज़िट पवैल गुलाटी है।

पवैल और तापसी पहली बार एक साथ नज़र आने वाले हैं, लेकिन लगता है ये पहली बार, आखरी बार नहीं है, क्योंकि ये दोनों एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं। एक सोर्स ने हमें बताया के अनुराग कश्यप ने तापसी और पवैल को अपनी फिल्म में लेने का फैसला किया है। जी हाँ आपने सही पढ़ा।

सोर्स ने कहा-

पवैल और तापसी अनुराग के फेवरेट बन चुके हैं। जहाँ, तापसी सांड की आँख में काम कर चुकी हैं, जो अनुराग ने प्रोड्यूस की थी। वहीं पवैल कश्यप की घोस्ट स्टोरीज़ में काम कर चुके हैं। और थप्पड़ के बाद, ये दोनों एक्टर अनुराग की अगली फिल्म में काम करेंगे। ये फिल्म जल्द ही शुरू हो जाएगी।

है ना एक्साइटिंग न्यूज़?

बात करें काम की, तो तापसी हमें बहुत सी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। वो फिलहाल रोमैंटिक थ्रिलर ‘हसीना दिलरुबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमे उनके साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे है। इसके अलावा वो ‘रश्मि रॉकेट’ में नज़र आने वाली हैं, जिसमे वह आकर्ष खुराना का रोल निभाएंगी। सिर्फ यही नहीं, तापसी तमिल फिल्म ‘तड़का’ के साथ साथ क्रिकेटर मिथिला राज की बायोपिक में भी नज़र आएंगी, जिसका नाम ‘शाबाश मिठू’ होगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी