कोरोनावायरस के चलते रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज़ हुई होल्ड

Yashi Verma , 20 Mar 2020
Ranveer Singh as Kapil Dev in '83
Ranveer Singh as Kapil Dev in ’83

कोरोनावायरस के चलते, ना सिर्फ इंडिया में बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ही मुश्किल समय चल रहा है। इस महामारी ने हम सभी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर ही बहुत गहरा असर डाला है। और इस मुश्किल के समय में हम से जो बन पा रहा है हम वो कर रहे हैं। फिर चाहे वो सोशल डिस्टेंसिंग हो, बार बार हैंडवॉश करना हो, सैनिटाइज़र का यूज़ करना हो या फिर नाक, मुँह और आँखों में हाथ ना लगाना हो।  और हमारी ही तरह हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी अपने देश के लोगों का ध्यान रख रही है।

Ranveer Singh, Kapil Dev, (Source: Instagram | @ranveersingh)
Ranveer Singh, Kapil Dev, (Source: Instagram | @ranveersingh)

फिर चाहे वो शूट्स कैंसिल करना हो, पब्लिक गैदरिंग में ना जाना हो या फिर फिल्म की रिलीज़ रोक देना हो। और हाल ही में जिस फिल्म की रिलीज़ रुकी है वो है रणवीर सिंह की फिल्म और कपिल देव की बायोपिक ’83’। रणवीर की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतज़ार था। लेकिन जैसा के हम सभी जानते हैं, देश की हेल्थ और सेफ्टी सबसे पहले आती है, इसीलिए, मेकर्स ने इस बात का ध्यान रखते हुए 83 की रिलीज़ को होल्ड पर रख दिया है। रणवीर ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर की।

Kapil Dev and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh)
Kapil Dev and Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh)

उन्होंने लिखा

83 सिर्फ हमारी ही नहीं, बल्कि पूरे देश की फिल्म है। लेकिन देश की हेल्थ और सेफ्टी सबसे पहले आती है। सेफ रहिये, अपना ध्यान रखिये और हम जल्द ही वापस आएँगे।

इसी कैप्शन के साथ रणवीर ने एक स्टेटमेंट भी शेयर किया।

उसमे लिखा है-

कोरोनावायरस से होने वाले रिस्क को और लोगों की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए 83 की रिलीज़ को होल्ड पर रख दिया गया है। इसके बारे में हम अगला डिसिशन तब लेंगे जब चीज़ें नॉर्मल हो जाएंगी। हमारी आप सभी फैंस से विनती है के आप अपना ध्यान रखें और सावधानी बरतें। 83 बाधाओं से लड़ने के बारे में फिल्म है, और हम आशा करते हैं हम सब इससे जल्द ही जीतकर निकलेंगे।

तो पढ़ा आपने, आप सभी अपना ध्यान रखिये, और जितना हो सके, उतना घर में ही रहिये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी