Hritik Roshan, Sussane Khan, Hrehaan Roshan, Hridaan Roshan, (Source: Instagram | @suzkr)⁹

ऋतिक रौशन और सुज़ैन खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे इंस्पिरेशनल जोड़ियों में से एक हैं। ये दोनों भले की सालों पहले अलग हो गए हों, लेकिन इन्होंने अपने डाइवोर्स का प्रभाव कभी भी अपने बच्चों पर नहीं पड़ने दिया, और दोनों हमेशा ही अच्छे दोस्त बनकर रहे। और अब एक बार फिर इस मुश्किल के समय में ऋतिक और सुज़ैन साथ आ गए हैं।

Hritik Sussanne| Source: Instagram @suzkr
Hritik Sussanne| Source: Instagram @suzkr

जैसा के आप सभी जानते हैं, देश और विदेश में फैले कोरोनावायरस की वजह से, ये समय हम सभी के लिए एक बहुत ही मुश्किल समय है। और इस मुश्किल में सबसे ज़्यादा ज़रूरी है, अपनों के साथ घर में रहना, और उनका ध्यान रखना। इसी बात को ध्यान में रखते हुए, एक्स कपल ऋतिक और सुज़ैन एक बार फिर साथ में शिफ्ट हो गए है, ताकि वो अपनी बच्चों, ऋहान और ऋदान का ख्याल रख पाएँ, और उनके साथ टाइम स्पेंड कर पाएँ। ऋतिक ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिये दी।

Hritik Roshan, Sussane Khan, (Source: Instagram | @suzkr)
Hritik Roshan, Sussane Khan, (Source: Instagram | @suzkr)

उन्होंने लिखा –

ऐसे समय में, जब देश में लॉकडाउन चल रहा है, तब एक पैरेंट होने के तौर पर मैं मेरे बच्चों से दूर रहने का सोच भी नहीं सकता। ऐसे मुश्किल समय में, पूरी दुनिया का एक साथ आना, सोशल डिस्टैन्सिंग को बढ़ावा देना और कुछ हफ़्तों का लॉकडाउन वाकई में दिल छू लेने वाला वक़्त है। इस समय जब दुनिया ह्यूमैनिटी के साथ में आने की बात कर रही है। मुझे लगता है ये आईडिया से कईं ज़्यादा है, ख़ासकर उन माँ बाप के लिए जो अपने बच्चों की कस्टडी शेयर कर रहे हैं। किस तरह अपने बच्चों को अपने पास रखा जाए, दूसरे पैरेंट के राइट बिना छीने, ये बहुत मुश्किल है।

इसके आगे ऋतिक ने अपनी एक्स वाइफ, सुज़ैन का शुक्रिया अदा किया, के उन्होंने इस मुश्किल समय में ऋतिक के घर में रहकर बच्चों की को-पेरेंटिंग करने का फैसला किया।

यहाँ देखिये पोस्ट-

ऋतिक और सुज़ैन ने इस मुश्किल के समय में साथ मूव करके कईं लोगों के लिये मिसाल कायम की है।