कनिका कपूर हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, कोरोनावायरस का छठा टेस्ट आया नेगेटिव

कनिका कपूर हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, कोरोनावायरस का छठा टेस्ट आया नेगेटिव

Yashi Verma
Kanika Kapoor, (Source: Instagram | @kanik4kapoor)
Kanika Kapoor, (Source: Instagram | @kanik4kapoor)

बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर 20 मार्च को कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाई गई थी, जिसके बाद से ही उन्हें लखनऊ के संजय गाँधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में आइसोलेशन में रखा गया था। कुछ ही दिन पहले उनकी कोरोनावायरस के टेस्ट की पाँचवी रिपोर्ट आई थी, जो पॉज़िटिव थी। हालाँकि डॉक्टर्स ने कहा था के उनकी हेल्थ स्टेबल है। और अब लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट की मानें तो कनिका की छठी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। कनिका को डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन उनके हाथ में अभी भी प्रॉब्लम है।

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor

इतना ही नहीं, लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस स्टेशन में, कनिका के खिलाफ, इंडियन पीनल कोड की धारा 188, 269 और 270 के अंतर्गत तीन एफआईआर भी फाइल कर दी गई है। ये एफआईआर लखनऊ के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने फाइल की है।

दरअसल, कुछ दिन पहले कनिका लंदन ने लखनऊ लौटी थी, जिसके बाद उनमें वायरस के लक्षण दिखने लगे, उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और वो कोरोनावायरस ने इन्फेक्टेड निकली। रिपोर्ट्स की मानें तो लंदन से लौटने के बाद आइसोलेट होने की जगह कनिका ने एक बड़ी पार्टी अटेंड की थी। जिसमे बहुत लोग शामिल थे। और उन्होंने बहुत से लोगों की जान को रिस्क में डाला, जिस वजह से उनपर ये एफआईआर की गई।

फ़िलहाल, आज सुबह हॉस्पिटल से छूटने के बाद कनिका अपने घर जा रही हैं।