Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)

एकता कपूर का शो, नागिन 4 जब भी आता है, टीआरपी चार्ट पर धमाल मचा देता है। कुछ ही समय पहले नागिन 4 आया था, जिसमे निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई नज़र आए थे। इस शो को आए हुए ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था के अब इसके बंद होने की खबरें मीडिया में फैली हुई है। हालाँकि नागिन 4 की क्रिएटिव डायरेक्टर, मुक्ता धोंड ने टैली चक्कर के साथ बातचीत में ये खुलासा किया के ये शो अभी बंद नहीं होने वाला है। शो के लौटते ही हमें इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। लेकिन, धीरे धीरे करके कुछ कैरेक्टर्स शो से निकल जाएंगे, और नए कैरेक्टर्स इंट्रोड्यूस किये जाएंगे।

Shivin Narang, (Source: Instagram | @shivin7)
Shivin Narang, (Source: Instagram | @shivin7)

क्रिएटिव डायरेक्टर की बातों से ये तो पक्का हो गया है के नागिन 4 बंद तो नहीं होगा, लेकिन इसका सेकंड पार्ट ज़रूर आएगा। बात करें सेकंड पार्ट की तो टैली चक्कर की ही एक रिपोर्ट में ये भी बताया गया है के इस नए चैप्टर में बेहद 2 के शिविन नारंग मुख्य भूमिका निभाएंगे। है ना इंटरेस्टिंग बात? इसी के साथ नागिन 4 : भाग्य का ज़हरीला खेल पार्ट 2 का फर्स्ट लुक भी वायरल हो रहा है।

यहाँ देखिये –

अब जब फर्स्ट लुक और मेल लीड का पता चल चुका है, तो हम ये जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं के पार्ट 2 में नई नागिन कौन होगी और इसका सुपर विलन कौन होगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?