MissMalini logo
हिना खान और सुरभि चांदना आएंगी नागिन 5 में नज़र, पारस  छाबड़ा को भी किया गया है शो के लिए अप्रोच

हिना खान और सुरभि चांदना आएंगी नागिन 5 में नज़र, पारस छाबड़ा को भी किया गया है शो के लिए अप्रोच

Yashi Verma
Naagin 5, (Source: Instagram | @muktadhond)

एकता कपूर का शो नागिन 5 सभी फैंस के लिए मच अवेटेड शो बन गया है। जैसे ही कुछ दिन पहले ये खबर आई, के नागिन 4 ख़त्म होने के तुरंत बाद ही नागिन 5 आ जाएगा, वैसे ही हम सभी ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया के इस बार नागिन के अवतार में कौनसी एक्ट्रेस नज़र आएंगी। हाल ही में खबर आई थी के दीपिका कक्कड़, दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया और महक चहल शो में नज़र आ सकती हैं। लेकिन अब हमें नागिन 5 को लेकर एक बड़ी अपडेट मिली है। और मैं दावे के साथ कह सकती हूँ ये अपडेट आपको खुश कर देगी।

Surbhi Chandna, Hina Khan, (Source: Instagram | @officialsurbhic, @realhinakhan)

पिंकविला  की रिपोर्ट की मानें तो इस बार नागिन के अवतार में हिना खान और सुरभि चांदना नज़र आने वाली है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इंडस्ट्री से जुड़े एक सोर्स ने उन्हें बताया के एकता और उनकी टीम ने हिना और सुरभि को नागिन के रोल के लिए फाइनलाईज़ किया है।।

सोर्स ने कहा –

एकता ने इश्कबाज़ फेम सुरभि चांदना और हिना खान को फिफ्थ सीज़न में नागिन प्ले करने के लिए फाइनलाईज़ किया है। वो नागिन की लिगेसी को आगे बढ़ाने फ्रेश लेकिन फेमस चेहरे की तलाश में थे, और दोनों की एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है और दोनों इंडियन ऑडियंस में बहुत पॉपुलर हैं।

वैसे आपको बता दूँ, एकता चौथे सीज़न में भी हिना को कास्ट करना चाहती थी, लेकिन डेट्स के वजह से ये हो नहीं पाया।बात करें सुरभि और हिना की तो दोनों ही एक्ट्रेसेस ने अभी इसके लिए हामी नहीं भरी है, और फिलहाल इसको लेकर डिस्कशन चल रहा है।

Paras Chhabrra, (Source: Instagram | @parasvchhabrra)

इतना ही नहीं, नागिन 5 को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड लाइफ  की रिपोर्ट की मानें तो बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है, और पारस ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है।

पारस ने कहा –

हाँ, मुझे नागिन 5 के प्रोडक्शन हाउस से किसी का कॉल आया था, लेकिन उसके बाद कोई कम्युनिकेशन नहीं हुआ। देखते हैं वो मुझे फिर अप्रोच करते हैं तो क्या होता है।

तो पढ़ा आपने ? वैसे आप किसे देखना चाहेंगे नागिन 5 में ?