अभिनव सिंह कश्यप के इल्ज़ामों पर अरबाज़ खान ने तोड़ी अपनी चुप्पी

Yashi Verma , 17 Jun 2020
Arbaaz Khan, Abhinav Kashyap, (Source: Instagram | @arbaazkhanofficial | Facebook | @askashap)
Arbaaz Khan, Abhinav Kashyap, (Source: Instagram | @arbaazkhanofficial | Facebook | @askashap)

हाल ही में फिल्ममेकर अभिनव सिंह कश्यप ने अपनी कहानी और एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था के सलमान खान और उनकी भाई अरबाज़ खान और सोहेल खान ने उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की। कश्यप ने ये भी कहा के खान ब्रदर्स की वजह से उनकी मेन्टल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था, जिस वजह उनका तलाक हो गया था और उनकी फैमिली टूट गई थी।

अभिनव सिंह के इस खुलासे के बाद से ही सब खान ब्रदर्स की साइड जानना चाह रहे थे, और अब हाल ही में इंडिया फोरम्स  के साथ बातचीत में अरबाज़ खान ने अपना जवाब दिया।

अरबाज़ ने कहा –

क्या मुझे सच में कुछ बोलने की ज़रूरत है। ये मान लीजिये के मेन्टल हेल्थ कुछ लोगों में एक मुद्दा है। और किसी के पास किसी को बोलने के लिए गेट वेल सून के अलावा और कुछ नहीं है।

खान परिवार से जुड़े एक दूसरे सोर्स ने पोर्टल को बताया –

ये आदमी (अभिनव कश्यप) खुद मेन्टल इशूज़ से डील कर रहा है, वो फ्रसट्रेटेड है और पागल हो गया है। सलमान और अरबाज़ ने जो इसे ब्रेक दिया उसके लिए इसे आभारी होना चाहिए, लेकिन ये उन्हें और उनकी फैमिली को ही गाली दे रहा है। मैं सलमान को जानता हूँ और उनके साथ करीब से काम कर चुका हूँ। और उन्होंने कभी भी मुझसे या किसी से भी नेगेटिव न्यूज़ डालने और किसी के अगेंस्ट नेगेटिव कैंपेन चलाने के लिए नहीं कहा जिसे वो लिंक नहीं करते। मैंने अरबाज़ खान और सोहेल खान को भी किसीके साथ ऐसा करते नहीं देखा और मैंने उन दोनों के साथ भी काम किया है। अभिनव कश्यप और अरबाज़ के इंटरव्यू के बाद ये साबित करने के लिए बहुत है के कौन झूठ बोल रहा है। मुझे लगता है के अभिनव को खुद मेडिकल हेल्प और काउंसलिंग की ज़रूरत है।

इसके साथ ही जब बॉम्बे टाइम्स  ने अरबाज़ से उनका रिएक्शन पूछा तो उन्होंने कहा के वो लीगल एक्शन लेंगे।

Source: Indian Forums

Related Stories

Related Stories

More हिंदी