एक्ट्रेस अदिति गुप्ता हुई कोरोना से संक्रमित

Yashi Verma , 02 Jul 2020
Additi Gupta , (Source: Instagram | @additigupta)
Additi Gupta , (Source: Instagram | @additigupta)

कोरोनावायरस ने हम सभी की ज़िन्दगियों को उथल पुथल करके रख दिया है। इसकी चपेट में अभी तक 6 लाख से ज़्यादा लोग आ चुके हैं। यहाँ तक की सेलेब्रिटीज़ भी इससे नहीं बच पा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस, मोहेना कुमारी और उनका परिवार इस वायरस के चपेट में आ गया था, उससे पहले सिंगर कनिका कपूर को कोरोना हो गया था, और अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। मैं बात कर रही हूँ अदिति गुप्ता की।

अदिति ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में कहा, के जैसे ही उनका स्मेलिंग सेंस गया था वैसे ही उन्होंने खुदको क्वारंटाइन कर लिया था।

अदिति ने कहा –

जैसे ही मेरा स्मेलिंग सेंस बंद हुआ, वैसे ही मैंने खुदको क्वारंटाइन और टेस्ट करवा लिया था। रिपोर्ट्स पॉज़िटिव आई और मैंने खुदको घर पर ही क्वारंटाइन करने का फैसला किया क्योंकि मुझमे और कोई सिम्पटम्स नहीं दिखे थे। मुझे मेरे रूम में ही रहते 7 से 8 दिन हो गए हैं।

अदिति सारे प्रीकॉशंस लेने के साथ साथ डॉक्टर्स की एडवाइस ले रही हैं।

इसके आगे अदिति ने कहा –

मेरा थोड़ा थोड़ा स्मेलिंग सेंस वापस आ गया है। अपने अपने आपको और 10 दिन के लिए क्वारंटाइन करुँगी। मैं अच्छे से खा रही हूँ, और प्रॉपर मेडिकेशन ले रही हूँ। मैं लोगों से कहना चाहूंगी के पैनिक ना करें, लेकिन ऑनेस्टली ये होना भी सही नहीं है। मैं खुद शुरू में बहुत स्ट्रेस्ड थी, लेकिन पॉज़िटिव अप्रोच और प्रॉपर मेडिकेशन से आप ठीक रहेंगे।

अदिति, हम प्रे करेंगे के आप जल्दी से ठीक हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी