करण जोहर ऑनलाइन हेट से हुए परेशान, उनके क्लोज़ फ्रेंड ने कहा टूट चुके हैं करण

करण जोहर ऑनलाइन हेट से हुए परेशान, उनके क्लोज़ फ्रेंड ने कहा टूट चुके हैं करण

Yashi Verma
Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद नेपोटिज़म पर फिर सवाल उठने लगे। धर्मा प्रोडक्शंस के ओनर करण जोहर को सोशल मीडिया पर बहुत हेट मिलने लगा, यहाँ तक के लोग उन्हें सुशांत की मौत का ज़िम्मेदार ठहराने लगे। हालाँकि इस बात को लेकर करण के तरफ से कोई बयान नहीं आया, लेकिन हाल ही में उनके एक क्लोज़ फ्रेंड ने बॉलीवुड हंगामा को बताया के करण इस हेट और ऑनलाइन ट्रोल से परेशान हो चुके हैं।

करण इन सब हेट से टूट चुके हैं। उनके क्लोज़ फ्रेंड ने वेबसाइट को बताया के वो ट्रोल्स से कभी इतना परेशान नहीं हुए जितना अभी हुए हैं। उन्होंने इतने साल टारगेट होने के बाद ये सोचा के उनकी स्किन थिक हो चुकी है, लेकिन जिस तरह का ब्रुटुअल हेट उन्हें इस टाइम फेस किया है, उससे करण बिखर चुके हैं और उनकी हेल्थ पर भी असर पड़ा है। वो टूट चुके हैं। इस टाइम वो इतने अफेक्टेड इसलिए हैं क्योंकि उनके करीबी लोगों को भी टारगेट किया जा रहा है। उनके 3 साल के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यहाँ तक की अनन्या पांडे, जिनका इन सब चीज़ों से कोई लेना देना नहीं है, उन्हें भी ये कमैंट्स मिल रहे हैं के उन्हें सुसाइड कर लेना
चाहिए।

जब पुछा गया के करण कब कमेंट देंगे तो उनके फ्रेंड ने कहा के वो अभी कुछ बोलने की कंडीशन में ही नहीं है। और उनसे बात करना भी अच्छा नहीं है क्योंकि वो फ़ोन पर भी बात करते हैं तो टूट जाते हैं, और पूछते हैं के उन्होंने ऐसा क्या किया जो उन्हें ये सब सेहेन करना पड़ रहा है।