रश्मि देसाई ने टीवी एक्टर्स के खिलाफ होने वाले भेद भाव के बारे में की बात

Yashi Verma , 07 Jul 2020
Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai)
Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai)

 रश्मि देसाई और अध्विक महाजन जल्द ही नज़र आने वाले हैं शॉर्ट फिल्म तमस में। कहते हैं एक रिलेशनशिप कभी भी और कहीं भी शुरू हो सकती है, और तमस ऐसी ही एक रिलेशनशिप पर कहानी है। हाल ही में रश्मि और अध्विक ने स्पॉटबॉय  के साथ अपनी शॉर्ट फिल्म के बारे में बात की, इसी के साथ रश्मि ने टीवी एक्टर्स के खिलाफ होने वाले भेदभाव पर भी बोला।

रश्मि ने कहा –

हाँ, हमें बोला जाता है के आप टीवी पर बहुत नज़र आए हो। आपका एक्सपोज़र बहुत हो गया है। अच्छा, टीवी एक्ट्रेस हैं ? हम उनको डिज़ाइनर कपड़े नहीं देंगे। या मेबी इसकी प्लेसमेंट यहाँ इस हिसाब से होनी चाहिए। तो कुछ अचीव करना बहुत बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है। कहीं और से कुछ अचीव करने आना और अपने सपनों को पूरा करना आसान नहीं है। लेकिन यही ज़िन्दगी का स्वाद है के आप इसे कैसे लेते हो।

इसके आगे रश्मि ने कहा –

लेकिन अब मुझे लगता है के लोगों को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, इरफ़ान खान और केके मेनन जैसे टैलेंट्स को देखना पसंद है। ये उन लोगों के एक्ज़ाम्पल हैं जो अपने परफॉरमेंस के लिए जाने जाते हैं। जैसे आज के टाइम में आयुष्मान खुराना है, जिससे ना सिर्फ आप कनेक्ट कर पाते हैं, लेकिन जब वो स्क्रीन पर आते हैं तो आपको एक अलग ख़ुशी महसूस होती है। आपको ऑडियंस से कनेक्ट करना पड़ता है, जो आसान नहीं है।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Source: Spotboye

Related Stories

Related Stories

More हिंदी