नागिन 4 ख़त्म होने पर और अपने एग्ज़िट पर ये कहा रश्मि देसाई ने

Yashi Verma , 29 May 2020
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 4, (Source: Instagram | @colorstv)

नागिन 4 को शुरू हुए ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था, के हाल ही में शो के ख़त्म होने की खबरें सामने आने लगी। लोग नए नए अनुमान लगाने लगे, कुछ कहने लगे ये सब अफवाहें हैं, कुछ कहने लगे नागिन 4 का ही सेकंड पार्ट आएगा और कुछ नागिन 5 का इंतज़ार करने लगे। और अब हाल ही में इन सब ख़बरों को विराम देते हुए एकता कपूर ने अपना स्टेटमेंट दिया।

Naagin 4, (Source: Instagram | @naagin4fcx)
Naagin 4, (Source: Instagram | @naagin4fcx)

एकता ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, और बताया के नागिन 4 जल्द ही ख़त्म होने वाला है, लेकिन इसका एन्ड बहुत ही धमाकेदार होगा। और इसके तुरंत बाद नागिन 5 शुरू हो जाएगा। उन्होंने ये भी कहा के प्रॉब्लम एक्टर्स की नहीं है, और निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, विजेंद्र कुमेरिया और अनिता हसनंदानी ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है। इसके साथ ही एकता ने ये भी कहा के रश्मि देसाई को हम स्पेशल अपीयरेंस मानेंगे, जो 2 एपिसोड्स में नज़र आईं।

यहाँ देखिये वीडियो-

तो नागिन फैंस, आपके लिए गुड और बैड न्यूज़ दोनों है, गुड़ न्यूज़ ये के नागिन 5 आ रहा है, और बैड न्यूज़ ये के नागिन 4 ख़त्म होने वाला है।

Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai)
Rashami Desai (Source: Instagram | @imrashamidesai)

बात करें रश्मि देसाई की तो रश्मि ने भी अपने ट्विटर पर इस न्यूज़ को शेयर किया और एकता कपूर का शुक्रिया अदा किय।

उन्होंने लिखा-

ऐसा कहा जाता है के एक खूबसूरत दिल मिरैकल्स को अपनी तरफ खींचता है, और वो तुम हो एकता कपूर। मुझे ये मौका देने के लिए थैंक यू। अनफोर्च्युनेट्ली मैं और नहीं दिख पाऊँगी, लेकिन अच्छी बात ये है के रास्ता बहुत लम्बा है। नागिन 4 के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।

यहाँ देखिये रश्मि का ट्वीट-

क्या आप नागिन 4 को और रश्मि देसाई को मिस करेंगे?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today