MissMalini logo
सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में की बात, कहा ‘काश मैं उन्हें जान पाती’

सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में की बात, कहा ‘काश मैं उन्हें जान पाती’

Yashi Verma
Sushmita Sen, Sushant Singh Rajput, (Source: Instagram | @sushmitasen47)

बीते रोज़ सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म, दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, और इस ट्रेलर ने हमें मिक्स्ड फीलिंग्स दी। हमें सुशांत को हँसते हुए देखकर ख़ुशी भी हो रही थी, लेकिन इसी के साथ उनके जाने की कमी से हमारी आँखें भी नम हो रही थी। दिल बेचारा ने सभी का दिल जीत लिया। ट्रेलर के बाद सुष्मिता सेन ने सुशांत को लेकर एक हार्टफेल्ट नोट लिखा, इस नोट में उन्होंने लिखा के काश वो सुशांत को जानती और उनके साथ काम कर पाती।

सुष्मिता ने कहा –

मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थी, सिर्फ उनकी फिल्म्स और कुछ इंटरव्यूज़ से जानती थी। ऑन स्क्रीन और ऑफ़स्क्रीन दोनों में ही उनमे ज़बरदस्त इमोशनल इंटेलेजन्स थी। उनके फैंस का शुक्रिया, क्योंकि अब मुझे लगता है के अब मैं उन्हें ज़्यादा बेहतर जानती हूँ। उनकी सिम्पलिसिटी, ग्रेस, लव, काइंडनेस और दिल छू लेने वाली हँसी से उन्होंने अनगिनत लोगों की ज़िंदगियाँ छुई है। सुशांत के सभी फैंस के लिए, वो बहुत ही ब्लेस्ड थे के आप सब उनसे इतना प्यार करते हो। सिर्फ एक्टर के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक सेलेब्रेटेड इंसान के तौर पर भी।

इसके आगे सुष्मिता ने कहा के काश वो सुशांत को जानती और उनके साथ काम करने का मौका मिल पाता।

उन्होंने कहा –

काश मैं उन्हें जानती, और उनके साथ काम करने का मौका मिल पाता। लेकिन इससे ज़्यादा काश हमारे पास वो टाइम होता और एक सुष दूसरे सुष के साथ यूनिवर्स की मीस्टरीज़ शेयर कर पाते। और शायद ये भी पता लगा पाते के हमें नंबर 47 से इतना प्यार क्यों है।

यहाँ देखिये उनका पोस्ट –

सुष्मिता ने ये भी कहा के उन्हें दिल बेचारा का ट्रेलर बहुत पसंद आया।