ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के साथ काम करने के बारे में ये कहा वाणी कपूर ने

Yashi Verma , 21 Jul 2020
Vaani Kapoor
Vaani Kapoor

एक्ट्रेस वाणी कपूर बहुत ज़्यादा खुश हैं के उन्हें इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर और अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला। वाणी को ब्लॉकबस्टर वॉर में ऋतिक के साथ देखा गया था, वो रणबीर के साथ शमशेरा में नज़र आएंगी और उन्हें बेल बॉटम में अक्षय के साथ कास्ट किया गया है। वाणी के पास फिम्लों का एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइनअप है और वो इन रिलीज़ेस ले लिए बहुत ही ज़्यादा एक्साइटेड हैं।

वाणी ने इस बारे में बात करते हुए कहा –

मैं बहुत ज़्यादा खुश हूँ, और मैं इससे ज़्यादा ब्लेस्ड महसूस नहीं कर सकती के मुझे इंडस्री के ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिले। मैंने हमेशा ऋतिक, रणबीर और अक्षय को आइडल माना है। मैंने हमेशा उनकी फिल्में पसंद की है इसलिए ये मेरे लिए किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है।

वाणी ने सभी एक्टर्स के अलग अलग एक्टिंग स्टाइल्स के बारे में बात की।

उन्होंने कहा –

तीनों बहुत ही इनक्रेडिबल हैं और तीनों की अलग अलग स्टाइल है। ऋतिक बहुत टैलेंटेड हैं और वो जिस भी चीज़ में इन्वॉल्व होते हैं उसके लिए बहुत पैशनेट होते हैं, और वो पैशन उनके आसपास के लोगों को इंस्पायर करता है। रणबीर एफर्टलेस हैं, और उनका कूल और कंपोज्ड करिज्मा स्क्रीन पर साफ़ नज़र आता है। और अक्षय, वो तो एक लीजेंडरी आइडल हैं जो इंडस्ट्री में बेस्ट में से एक हैं और उनके कंट्रिब्यूशंस और स्टार प्रजेंस इग्नोर नहीं की जा सकती है।

वाणी ने ये भी बताया के सभी एक्टर्स के साथ उनकी अलग केमिस्ट्री है।

उन्होंने कहा –

मेरी सभी के साथ अलग केमिस्टी है और हमारी केमिस्ट्री हमारे रोल्स की वजह से भी अलग है, लेकिन ये तीनों एक्टर्स मुझे अच्छा करने के लिए इंस्पायर करते हैं और उनको मैचअप करने के लिए मैं अच्छा करने की कोशिश करती हूँ।

आपका क्या कहना है इस बारे में ?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी