शेफाली जरीवाला नहीं करेंगी भाभीजी घर पर है में सौम्या टंडन को रिप्लेस, ओरिजनल अनीता भाभी इस हफ्ते से करेंगी शूट स्टार्ट

Yashi Verma , 23 Jul 2020
Saumya Tandon

भाभीजी घर पर है हम सभी के फेवरेट शोज़ में से एक है। इसका एक एक किरदार हमारे दिल में बसा हुआ है। और इसलिए जब खबर आई के अनीता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन शो छोड़ने वाली हैं, तब हमें बहुत बुरा लगा था। दरअसल, हाल ही में सौम्या की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोनापॉज़िटिव पाई गई थी, जिस वजह उनको इन्फेक्टेड होने का खतरा बहुत ज़्यादा बढ़ गया था, हालाँकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और सौम्या सुरक्षित है। लेकिन फिर भी अपने बेबी बॉय और अपनी फैमिली की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सौम्या ने शूट ना करने का फैसला लिया था।

Saumya Tandon, Shefali Jariwala, (Source: Instagram | @saumyas_world_, @shefalijariwala)
Saumya Tandon, Shefali Jariwala, (Source: Instagram | @saumyas_world_, @shefalijariwala)

सौम्या के इस फैसले के बाद से ही खबर आने लगी थी के सौम्या शो छोड़ रही हैं, और उनकी जगह नई अनीता भाभी बनकर बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला आने वाली हैं। लेकिन अब खबर मिली है के ये खबर सच नहीं थी। स्पॉटबॉय  की रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या शो नहीं छोड़ रही हैं, और वो इस हफ्ते के आखिर तक शूटिंग शुरू कर देगी। सेट से जुड़े एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

सौम्या को पैंडेमिक के बीच सेट पर आने और शूट करने में डाउट था क्योंकि अभी उनका बच्चा बहुत छोटा है, और उन्हें उनकी हेल्थ की भी चिंता थी। लेकिन उन्होंने शो छोड़ने का फैसला नहीं लिया है। सौम्या इस हफ्ते के आखिर में फिर से शूट शुरू कर देंगी।

वहीं जब पोर्टल ने शेफाली से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-

ये बिलकुल भी सच नहीं है। मुझे नहीं पता मेरा नाम कैसे आया, जब इस बारे में कोई डिस्कशन हुआ ही नहीं है।

तो फैंस, खुश हो जाइये क्योंकि हमारी ओरिजिनल अनीता भाभी कहीं नहीं जा रही हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी