नागिन 5 में हिना खान इच्छाधारी नागिन बनकर आएंगी नज़र, यहाँ देखिये प्रोमो

Yashi Verma , 30 Jul 2020
Naagin 5, (Source: Instagram | @colorstv)
Naagin 5, (Source: Instagram | @colorstv)

नागिन 4 के ख़त्म होने की खबर से फैंस काफी दुखी थी, लेकिन जैसे ही ये अनाउंसमेंट हुआ के नागिन 4 के खत्म होने के तुरंत बाद ही नागिन 5 आ जाएगा, फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लेकिन उसके बाद सबसे बड़ा सवाल ये था के इस सीज़न में नागिन बनकर कौनसी एक्ट्रेस नज़र आएंगी। कुछ ही समय पहले खबर आई थी के इस सीज़न में टेलीविज़न की दो बेहतरीन अदाकाराएँ, हिना खान और सुरभि चांदना नज़र आएंगी। इस खबर के बाद फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस को इच्छाधारी नागिन के अवतार में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, और अब उनका ये इंतज़ार ख़त्म हो चुका है, क्योंकि हाल ही में कलर्स टीवी ने नागिन 5 का प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमे हिना खान नज़र आ रही हैं।

प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, खुलेंगे बरसो पुराने राज़ और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा। नागिन 5 जल्द ही सिर्फ कलर्स पर।

यहाँ देखिये प्रोमो –

है ना कितना शानदार प्रोमो? इस प्रोमो के बाद हिना और नागिन के फैंस बहुत ज़्यादा खुश हैं। आपको बता दूँ, रिपोर्ट्स की मानें तो हिना इस शो में सिर्फ केमियो में नज़र आएंगी, और फिर कहानी सुरभि चांदना के साथ आगे बढ़ेगी। इसके अलावा शो के और कैरेक्टर्स की बात करें तो कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के नागिन 5 में मोहित मल्होत्रा हिना के अपोज़िट नज़र आएँगे। इसके साथ ही ये भी खबर आई थी के कुंडली भाग्य में करण लूथरा का किरदार निभा रहे, धीरज धूपर भी शो में इच्छाधारी नाग के किरदार में नज़र आएँगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी