सारा अली खान और वरुण धवन की कूली नंबर 1 इस दिवाली ओटीटी प्लैटफॉर्म पर होगी रिलीज़?

Yashi Verma , 20 Aug 2020
Sara Ali Khan and Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)
Sara Ali Khan and Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)

कोविड-19 पैंडेमिक ने फ़िल्म इंडस्ट्री पर काफी गेहरा असर पहुँचाया है। इन 5 महीनों में कईं फिल्मों के शूट रुक गए, कईं फिल्मों की रिलीज़ रुक गई वहीं थिएटर बंद होने की वजह से बहुत सी फिल्मों के मेकर्स डिजिटल रिलीज़ का रास्ता अपना रहे हैं। और हाल ही में जिस फ़िल्म के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होने की बात चल रही है वो है सारा अली खान और वरुण धवन की कूली नंबर 1।

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के डायरेक्टर डेविड धवन और बाकी की टीम ने ये डिसाइड किया है के फ़िल्म न्यू ईयर 2021 में थिएटर्स में रिलीज़ होगी। हालाँकि अब इस फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इसी साल दिवाली पर फ़िल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स में ये भी बताया के के फ़िल्म ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो ने खरीद ली है।

सोर्स ने बताया के मेकर्स के लिए ये फैसला आसान नहीं था, लेकिन इस बात की क्लैरिटी नहीं है के थिएटर्स कब तक खुलेंगे, इसलिए उन्होंने फिल्म डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला लिया। उन्होंने दिवाली का टाइम इसलिए चुना ताकि पूरा परिवार इस कॉमेडी फिल्म को साथ एन्जॉय कर सके।

अगर ये रिपोर्ट्स सच हैं तो हमारी ये दिवाली तो फुल ऑफ कॉमेडी होने वाली है। 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी