सुशांत सिंह राजपूत केस पर सीबीआई ने दिया अपना पहला ऑफीशियल स्टेटमेंट

Yashi Verma , 04 Sep 2020
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने होने वाले हैं और इन 3 महीनों में हमने उनके केस में कईं पहलू देखे। पहले ये केस मुम्बई पुलिस हैंडल कर रही थी, जिसके बाद ईडी ने इस केस में कईं लोगों से पूछताछ की और अब कुछ दिनों पहले ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया। केस सीबीआई के पास जाने के बाद से मीडिया में इस केस को लेकर कईं खबरें सामने आ रही थी लेकिन अभी तक सीबीआई की टीम से किसी ने कोई ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं दिया था। पर हाल ही में पहली बार सीबीआई ने इस केस पर अपना स्टेटेमेंट दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत केस लेने के बाद पिहली बार सीबीआई के स्पोक्सपर्सन आरके गौड ने केस को लेकर स्टेटमेंट दिया।

उन्होंने कहा –

बहुत सी मीडिया रिपोर्ट्स जो सीबीआई इन्वेस्टीगेशन से रिलेटेड आ रही हैं वो बस स्पेकुलेशन है और फैक्ट्स पर आधारित नहीं है। ये दोहराया गया है के सीबीआई अपनी ऑनगोइंग इन्वेस्टीगेशन की डिटेल्स शेयर नहीं करती है। सीबीआई के स्पोक्सपर्सन या टीम के किसी भी मेंबर ने मीडिया के साथ इन्वेस्टीगेशन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। सीबीआई का कहकर जो भी रिपोर्ट्स मीडिया में बताई जा रही हैं वो सच नहीं है।

एजेंसी ने ये भी कहा के एसएसआर केस में एकदम सिस्टेमेटिक और प्रोफेशनल तरीके से इन्वेस्टीगेशन की जा रही है। सीबीआई स्पोक्सपर्सन ने मीडिया से रिक्वेस्ट की के वो रिपोर्ट करने से पहले डिटेल्स कन्फर्म कर लें।

आपका क्या कहना है इस बारे में? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी