सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर क़ुबूल है के सीक्वल में आएंगे साथ नज़र

Yashi Verma , 07 Sep 2020
Karan Singh Grover, Surbhi Jyoti, (Instagram | @sana._.creation)
Karan Singh Grover, Surbhi Jyoti, (Instagram | @sana._.creation)

क़ुबूल है के ज़ोया और असद याद है? हाँ हाँ वही जिनकी लव स्टोरी टॉम वी जेरी की तरह खट्टी मीठी थी। ये शो जब टेलीविज़न पर आया था तो टीआरपी चार्ट पर कईं साल तक राज कर रहा था। करण सिंह ग्रोवर और सुरभी ज्योति की केमिस्ट्री में पूरे देश का दिल जीत लिया था और ये हर घर का नाम बन गए थे। अगर आप भी कुबूल है फैन्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी है और वो ये के कुबूल है के मेकर्स इस शो का सीक्वल लाने वाले हैं।

जी हाँ, क़ुबूल है 2.0 जल्द ही आने वाला है। लेकिन इस बार का सीक्वल थोड़ा हटके रहेगा आपको बता दूं कुबूल है 2.0 टेलीविजन स्क्रीन्स पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा। यानी ये शो ज़ी टीवी नहीं बल्कि ज़ी 5 पर आएगा। ये शो 2012 से 2016 तक चला था, लेकिन इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस शो के 10-12 एपिसोड्स होंगे।

स्पॉटबॉय के एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति जल्द ही कुबूल है डिजिटल सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बार इस लॉन्ग रनिंग शो के 10 से 12 एपिसोड्स होंगे और शो की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

मैं तो सुरभी ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री एक बार फिर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी