अक्षय कुमार बेल बॉटम के बाद पृथ्वीराज की शूटिंग करेंगे शुरू

Yashi Verma , 24 Sep 2020
Akshay Kumar and Manushi Chillar (Source: Instagram | @akshaykumar, @manushi_chillar)
Akshay Kumar and Manushi Chillar (Source: Instagram | @akshaykumar, @manushi_chillar)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को काम से दूर कोई नहीं रख सकता, यहाँ तक कि पैंडेमिक भी नहीं। अक्षय अकेले ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने लॉकडाउन के टाइम बाहर जाकर कोविड 19 की जागरूकता फैलाने के लिए गवर्मेंट के साथ ऐड शूट किया। और अब जब लॉकडाउन हट चुका है तो ये बात तो सब जानते हैं के उन्हें काम करना ही करना है। बात करें काम की तो अक्षय फिलहाल  स्कॉटलैंड में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, शूटिंग जल्दी खत्म हो और प्रोड्यूसर्स का बजट ना बढ़े इसलिए पूरी टीम दो शिफ्ट में शूट कर रही है।

आपको बता दूँ, बेल बॉटम के अलावा भी अक्षय की कईं फ़िल्म आ रही हैं, जिनमें लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, रक्षाबंधन औए पृथ्वीराज। बात करें पृथ्वीराज की तो इस फ़िल्म के लिए दहिसर में एक ग्रैंड पैलेस का सेट बनाया गया था, यहाँ तक कि मार्च में यहाँ शूटिंग भी होने लगी थी, हालाँकि बारिश के कारण मई में इसका सेट डिस्मेंटल करना पड़ा। लेकिन मिडडे की रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार बेल बॉटम के बाद सीधे पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे और इसलिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और हेल्मर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने टीम से ग्राउंडवर्क शुरू करने के लिए कहा है, ताकि शूटिंग शुरू की जा सके।

पब्लिकेशन को एक ट्रेड सोर्स ने बताया-

1 अक्टूबर से प्रोडक्शन डिज़ाइन टीम दो सेट बनाने में जुट जाएंगी। पैलेस को जोगेश्वरी के एक ग्राउंड में रीक्रिएट किया जाएगा और दूसरा चोट सेटअप मध आइलैंड में होगा। क्योंकि ये एक इवेंट फ़िल्म है, आदि ने अपनी टीम को इंस्ट्रक्ट किया है के इस बात का ध्यान रखा जाए के सब्जेक्ट का चार्म ना खो जाए। बंटी और बबली 2 के स्मूथ शूट ने प्रोडक्शन हाउस का कॉन्फिडेंस बढ़ा दिया है। और आदि को यकीन है के रेस्ट्रिक्शन के बाद भी टीम बिग बजट फ़िल्म शूट कर लेगी।

आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ मानव विज और आशुतोष राणा भी नज़र आएंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी