आज कल हर किसी की नज़रें इसी पर है।के बिगबॉस 14 में कौन नज़र आने वाला है। अब भई ही भी क्यों ना, फैन्स इस शो का हर साल बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। औए हर साल की तरह ये रिवाज़ इस साल भी चलता आ रहा है और फैंस बिगबॉस 13 की ग्रैंड सक्सेस के बाद से ही बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दूँ, आप सभी का ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि आज से एक हफ्ते बाद, यानी 3 अक्टूबर से आने वाला है बिगबॉस 14। ग्रैंड प्रीमियर के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेडहैं क्योंकि इस दिन इस राज़ से पर्दा उठेगा के इस सीज़न में कौन कौनसे सेलेब्रिटीज़ नज़र आएंगे।

वैसे आपको बता दूँ, मीडिया रिपोर्ट्स में कईं नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें जैस्मिन भसीन, जिया मानेक, पवित्रा पुनिया, प्रतीक सहजपाल, निक्की तंबोली और नैना सिंह कुछ नाम है। लेकिन हाल ही में हमें एक और नाम का पता चला है। मैं बात कर रही हूँ शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम रुबीना दिलैक की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना बिगबॉस 14 में नज़र आ सकती हैं।

रुबीना काफी समय से रियलिटी शोज़ से दूर है लेकिन अब लग रहा है के फाइनली उन्होंने अपना मन बदल लिया है। आपको बता दूँ, कुछ सीज़न्स पहले रुबीना अपनी बेस्ट फ्रेंड श्रिष्टि रोड के लिए शो में आई थी।