कोविड 19 पॉज़िटिव आने के बाद हिमांशी खुराना को अचानक करना पड़ा हॉस्पिटल में एडमिट

Yashi Verma , 30 Sep 2020
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)

कोविड-19 का कहर भारत में बढ़ता जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी के बिगबॉस 13 फेम हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। हिमांशी ने ये जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया था के वो फार्मर्स प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी, जहाँ काफी भीड़ थी। उसके बाद उन्होंने शूट पर जाने से पहले सेफ साइड रहकर कोविड-19 टेस्ट करवाने का सोचा और उनका रिज़ल्ट पॉज़िटिव आया।

टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद हिमांशी होम क्वारंटाइन कर रही थी, लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो हिमांशी का ऑक्सीजन सैच्युरेशन लेवल एकदम से कम हो गया था और उन्हें हाई फीवर हो गया था जिस वजह से उन्हें चंडीगढ़ से लुधियाना लेजाना गया।

पोर्टल के सोर्स ने कहा –

शनिवार को कोविड-19 पॉज़िटिव आने के बाद हिमांशी होम क्वारंटाइन में थी लेकिन आज सुबह ऑक्सिजन सैच्युरेशन लेवल कम होने की वजह से और 105 बुखार होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल लेजाया गया। इसलिए एम्बुलेंस से एक्ट्रेस को चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट किया गया और अब वो डॉक्टर के ऑब्सर्वेशन में हैं।

हम दुआ करते हैं के हिमांशी और कोविड-19 कि चपेट में आए सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएँ। 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी