Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, (Source : Instagram | @nehakakkar)
Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, (Source : Instagram | @nehakakkar)

नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी के नेहा, आदित्य नारायण के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। हालाँकि बाद में पता चला के ये सिर्फ एक मज़ाक था, जो सिंगिंग रिएलिटी शो में हुआ था, जिसकी जज नेहा थीं और होस्ट आदित्य थे। और अब खबर आ रही हैं के नेेहा रोहनप्रीत सिंह से शादी करने जा रही हैं, जो उनके आने वाले गाने ‘नेहु दा व्याह’ में नज़र आने वाले हैं। ये खबर सुनकर हमें यही लगा था के ये भी बस गाने के लिए है। हालाँकि हाल ही में नेहा ने अपने रोका सेरेमनी की वीडियो शेयर की। इस वीडियो को देखने के बाद भी कहीं ना कहीं यही लग रहा है के क्या नेहा सच में शादी करने वाली हैं? और यही सवाल नेहा के करीबी दोस्त आदित्य नारायण का भी है।

Neha Kakkar and Aditya Narayan (Source: Instagram | @adityanarayanofficla)
Neha Kakkar and Aditya Narayan (Source: Instagram | @adityanarayanofficla)

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य को उनकी शादी का इन्विटेशन नहीं मिला है और वो यकीन नहीं कर पा रहे हैं के नेहा शादी कर रही है।

उन्होंने कहा –

क्या वो सच में शादी कर रही है? मुझे सो कॉल्ड वेडिंग इन्विटेशन कार्ड नहीं मिला। ये सब बहुत ही अजीब है क्योंकि नेहा उस लड़के से पहली बार तब मिली थी जब उन्होंने कुछ हफ़्ते पहले वीडियो शूट किया था। क्या ये मुमकिन है के कोई किसी से एक महीने पहले मिले और शादी कर ले। नेहा कोई टीनएजर नहीं है। और ना ही नेहा और ना उनके कथित दूल्हे ने अपनी कथित शादी के बारे में कोई बयान दिया है। मैं बस ये कहना चाहता हूँ के मैं उम्मीद करता हूँ के ये सच में हो रहा है। नहीं तो दोनों पार्टीज़ ने इन अफवाहों को धीमा क्यों किया और इन खबरों को इतनी आगे क्यों आने दिया।

क्या आपको लगता है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की सच में शादी हो रही है?