वरुण धवन ने कहा, डेविड धवन नहीं बना रहे हैं नमक हलाल का रीमेक

वरुण धवन ने कहा, डेविड धवन नहीं बना रहे हैं नमक हलाल का रीमेक

Yashi Verma
Varun Dhawan
Varun Dhawan

डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्में एंटरटेनमेंट से भरपूर होती हैं, इसलिए हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। हाल ही में खबर आई थी के डेविड जी 1982 में आई अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म, नमक हलाल का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस खबर से हम सभी बहुत एक्साइटेड हो गए थे। हालाँकि अब उनके बेटे, एक्टर वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये इस बात को क्लियर किया है के ये खबरें सही नहीं है और डेविड जी नमक हलाल का रीमेक नहीं बना रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में उस आर्टिकल की लिंक भी डाली जिसमें ये खबर आई थी।

वरुण ने लिखा-

आप लोगों को मेरे बारे में जो कहानियाँ लिखना है लिखिए, लेकिन मेरे पापा के बारे कहानियाँ मत बनाइये। ये कहानी मनगढंत है और मैं आप सभी को हँसाने के लिए क्रिसमस पर मिलता हूँ।

यहाँ देखिये ट्वीट-

आपको बता दूँ, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू कर चुके वरुण को इंडस्ट्री में है हाल ही में 8 साल हो गए, और इस खास मौके पर उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रियादा किया।

उन्होंने लिखा, आपकी और मेरी जर्नी को 8 साल ही चुके हैं। मुझपर उस समय विश्वास रखने के किये शुक्रिया जब किसी ने नहीं रखा। मुझे हर वो शहर याद है जहाँ मैंने टूर किया। मुझे गिफ्ट्स, टैटूज़, लेटर्स सब याद है, और सबसे ज़्यादा आपका प्यार। जब मैं रोया, आप रोए, जब मैं हँसा, आप हँसे। लेकिन सबसे ज़्यादा ये, के मुझे पता है आपको हर वो चीज़ से फर्क पड़ता है जो मैं करता हूँ और यही सबसे ज़्यादा ज़रूरी चीज़ है। सेफ रहिए।

आपको बता दूँ, वरुण क्रिसमस पर अपनी फिल्म कूली नंबर 1 से हम सभी को हँसाने आ रहे हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आएंगी।