प्रभास ने अपने जन्मदिन के मौके पर शेयर किया अपनी और पूजा हेगड़े की फ़िल्म 'राधे श्याम' का मोशन पोस्टर, यहाँ देखिये

Yashi Verma , 23 Oct 2020
Pooja Hegde and Prabhas in the poster of Radhe Shyam (Source: Instagram | @actorprabhas)
Pooja Hegde and Prabhas in the poster of Radhe Shyam (Source: Instagram | @actorprabhas)

आज सुपरस्टार प्रभास का जन्मदिन है और ये दिन उनके साथ साथ उनके फैन्स के लिए भी बहुत खास होता है। और अपने फैन्स की दिन को और भी ज़्यादा स्पेशल बनाने के लिए प्रभास से अपनी और पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया। आपको बता दूँ, प्रभास की हर फिल्म की तरह हमें इस लव स्टोरी का भी बेसब्री से इंतज़ार था।

बात करें मोशन पोस्टर की तो इसकी शुरुआत होती है ट्रेन की जर्नी से, जिसमें हर डब्बे में अलग अलग प्रेमी नज़र आते हैं। पहले डब्बे में हमें रोमियो और जूलिएट देखने को मिलते हैं, दूसरे में सलीम और अनारकली नज़र आते हैं तीसरे में देवदास और पारो होते हैं वहीं आखिर में राधे और श्याम, उर्फ़ प्रभास और पूजा नज़र आते हैं। आप ध्यान दें तो पहले की तीनों ल्व स्टोरी में ट्रैजिक एंडिंग थी। तो इससे ये भी समझा जा सकता है के शायद राधे और श्याम की प्रेम कहानी की भी ट्रैजिक एंडिंग होगी। खैर, ये तो हमें फ़िल्म देखने पर ही समझ आएगा।

यहाँ देखिये मोशन पोस्टर-

है ना शानदार?

बात करें किरदारों की तो प्रभास फ़िल्म में पाम रीडर का किरदार निभाएंगे, वहीं पूजा म्यूज़िक टीचर होंगी।

आपको बता दूँ, इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2020 में ही शुरू हो गई थी, हालाँकि मार्च में पैंडेमिक के चलते इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी, लेकिन अब एक बार फिर इसकी शूटिंग शुरू हो गयी है, जो कि इटली में हो रही है। इसके साथ ही आपको ये भी बता दूँ के ये फ़िल्म 5 भाषाओं में रिलीज़ होगी।

प्रभास और पूजा के अलावा इस फ़िल्म में भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, सत्यराज, जगतापी बाबू, जयराम, सचिन खेडेकर, भीना बैनर्जी, मुरली शर्मा, शाशा छेत्री, प्रियदर्शी, रिद्धि कुमार और सत्यन भी नज़र आएंगे। इस फ़िल्म को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी