MissMalini logo
कविता कौशिक ने बताया, बिगबॉस के किस एक्स कंटेस्टेन्ट के बोलने पर उन्होंने लिया शो में हिस्सा

कविता कौशिक ने बताया, बिगबॉस के किस एक्स कंटेस्टेन्ट के बोलने पर उन्होंने लिया शो में हिस्सा

Yashi Verma
Kavita Kaushik

बिगबॉस 14 को शुरू हुए करीब 1 महीना होने वाला है और इस एक महीने में हमने शो में ढ़ेर सारा ड्रामा देखा। पहले के 2 हफ्ते में हमने सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का धमाका देखा और सीनियर्स के घर से जाने के बाद शो में 3 नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेन्ट्स आए। जिन्हें नहीं पता उन्हें बात दूँ, हाल ही में नैना सिंह, शार्दुल पंडित और कविता कौशिक वाइल्ड कार्ड एंटरीज़ जे रूप में घर में आए हैं। बात करें कविता की, तो वो आते ही घर की पहली कप्तान बन गई। लेकिन आपको बता दूँ, बिगबॉस में आने से पहले कविता ने बताया के इससे पहले भी उन्हें शो के लिये अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

Kavita Kaushik, Kamya Panjabi, (Source : Instagram | @ikavitakaushik, @panjabikamya)

अब आप सोच रहे होंगे के इस बार ऐसा क्या हुआ जो कविता बीबी 14 में आने के लिए मान गई। तो मैं आपको बता दूँ के टैली चक्कर के साथ बातचीत में कविता ने बताया के उनकी फ्रेंड और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट काम्या पंजाबी ने कविता को बिगबॉस में आने के लिए मनाया। कविता ने अपने अच्छे एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया के वो बिगबॉस से आने के बाद उस घर को बहुत मिस करेंगी।

वैसे आपको बता दूँ, काम्या बिगबॉस के हर सीज़न की तरह इस सीज़न को भी बहुत करीब से फॉलो कर रही हैं और अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने ओपिनियन दे रही हैं। अब देखना ये है के उनकी दोस्त काम्या के गेम पर उनका क्या ओपिनियन होता है।