जैस्मिन भसीन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी आएंगे बिगबॉस 14 में नज़र?

Yashi Verma , 28 Oct 2020
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)

जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 की स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेस्टेन्ट्स में से एक है। वो ना सिर्फ मेंटली बल्कि फिज़िकली भी बहुत ज़्यादा स्ट्रॉन्ग हैं और इस बात का नमूना हम कईं टास्क में देख चुके हैं। जैस्मिन के फैन्स भी उन्हें अपने अपने घरों से सपोर्ट कर रहे हैं। हालाँकि फैन्स और फैमिली के अलावा भी कोई ऐसा है जो उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहा है और वो हैं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी

अली बिगबॉस 14 को बहुत ज़्यादा क्लोज़ली फॉलो कर रहे हैं और शो देखकर अपने विचार सोशल मीडिया पर भी रख रहे हैं। आपको बाता दूँ, बिगबॉस शुरू होने से पहले ये खबर आ रही थी के अली भी शो में नज़र आने वाले हैं, हालाँकि उन्हें वेब सीरिज़ में काम करने के लिए अप्रोच किया गया और अपॉर्च्युनिटी बहुत अच्छी थी इसलिए उन्होंने वेब सीरिज़ करने का फैसला किया। इस खबर से अली के फैन्स खुश भी थे और दुखी भी। खुश इसलिए क्योंकि वो नए प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे और दुखी इसलिए क्योंकि फैन्स उन्हें और जैस्मिन को बिगबॉस में साथ नहीं देख पाएंगे।

Aly Goni, (Instagram | @alygoni)
Aly Goni, (Instagram | @alygoni)

लेकिन अब अली और जैस्मिन के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबरों की मानें तो नवम्बर के पहले हफ्ते में अली बिगबॉस के घर में जाएंगे। जी हाँ आपने सही पढ़ा, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो अली भी बिगबॉस के घर में लॉक होने वाले हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के जैस्मिन पहले ही घर में काफी स्ट्रॉन्ग प्लेयर हैं और अली के जाने से उन्हें सहयोगी मिल जाएगा, साथ ही दोनों एक दूसरे का सपोर्ट भी रहेंगे।

वैसे बात तो बिलकुल सही है। मैं तो अली को बिगबॉस के घर में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी