करीना कपूर खान ने की नोरा फतेही की तारीफ, कहा उनसे मिलना किसी रेवेलेशन से कम नहीं था

Yashi Verma , 19 Dec 2020
Kareena Kapoor Khan, Nora Fatehi, (Source: Instagram | @kareenakapoorkhan, @norafatehi)
Kareena Kapoor Khan, Nora Fatehi, (Source: Instagram | @kareenakapoorkhan, @norafatehi)

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान हाल ही में नोरा फतेही से मिली और अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए उन्होंने नोरा की काफी तारीफ की। आपको बता दूँ, करीना के टॉक शो में नोरा में स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने के बारे में बात की।

बहुत ही टैलेंटेड परफ़ॉर्मर नोरा फतेही को हाल के दिनों में कुछ सबसे शानदार प्रदर्शन देने के लिए जाना जाता है। वो इंडस्ट्री के उन सबसे योग्य सितारों में से एक हैं जिन्होंने सारे स्टीरियोटाइप्स को तोड़कर अपना खुदका रास्ता बनाया है। हाल ही में, करीना कपूर खान के टॉक शो में दिखाई देने वाली, नोरा फतेही ने अपनी जर्नी और स्टीरियोटाइप्स को तोड़कर अपना रास्ता बनाने के बारे में बात की।

उनके आत्मविश्वास से प्रभावित होकर, करीना कपूर खान ने कहा –

मैंने आज नोरा फतेही का इंटरव्यू किया और यह मेरे लिए काफी रेवेलेशन था क्योंकि आप केवल उन्हें उनके गीतों के माध्यम से देखते हैं, आप केवल उसके माध्यम से उसे जानते हैं। लेकिन वास्तव में, जब वह आई थी शो में और उन्होंने रूढ़ियों को तोड़ने के बारे में बात की, वह इतनी अच्छी तरह से बोली थी कि उन्होंने मेरा दिख जीत लिया था। जिस तरह से वो बोलती हैं मुझे उससे पता लग गया के वह काफी समझदार और सही हैं, क्योंकि इससे पहले हम कभी मिले नहीं है।

वैसे नोरा तो हम सबकी भी फ़ेवरेट हैं, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी