बिगबॉस 14 से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने कहा, वो और रुबीना दिलैक दोस्त नहीं बन सकते

Yashi Verma , 12 Jan 2021
Jasmin Bhasin and Rubina Dilaik
Jasmin Bhasin and Rubina Dilaik

बिगबॉस में हमने कईं एविक्शन और एलिमिनेशन देखे हैं लेकिन शो की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी के एविक्शन पर होस्ट सलमान खान की आँखों में भी आँसू आ गए और ये एलिमिनेशन था जैस्मिन भसीन  का। जैस्मिन ने बिगबॉस 14 में 100 दिन बिताए और इन 100 दिनों में उनके कईं लोगों से रिश्ते बने और बिगड़े। ऐसा ही एक रिश्ता उनका रुबीना दिलैक के साथ भी बना था, हालाँकि बीच में कुछ ऐसा हुआ जिससे इनकी दोस्ती टूट गई। दोस्ती भले ही ना रही हो लेकिन समय समय पर दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया।

हाल ही में जैस्मिन घर से बाहर आ चुकी हैं और बाहर आकर उन्होंने पिंकविला के साथ इंटरव्यू मेंं रुबीना और उनके बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया के क्या रुबीना और उनकी दोस्ती होगी तो जैस्मिन ने कहा वो और रुबीना दोस्त नहीं बन सकते।

उन्होंने कहा-

मेरा दिल ऐसा है के एक बार चोट लग गई तो लग गई, पर इसका मतलब ये नहीं है के मैं उनसे नफरत करती हूँ। हाँ, हम दोस्त नहीं है, शायद हम दोस्त बन भी नहीं सकते। मैं उनके साथ चिल कर सकती हूँ, दिल से मिल सकती हूँ, बातें कर सकती हूँ, प्रोफेशनली काम कर सकते हैं और हँसी मज़ाक सब कुछ कर सकते हैं। ना ही दुश्मन ना दोस्त, उस टाइप का रिलेशनशिप।

तो पढ़ा आपने, आपका क्या कहना है इस बारे में?

Source: Pinkvilla

Related Stories

Related Stories

More हिंदी