Varun Dhawan and Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)
Varun Dhawan and Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल वरुण धवन और नताशा दलाल काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 2020 की शुरआत में खबर आई थी के वरुण और नताशा अप्रैल में समर वेडिंग करेंगे, जिसके बाद पैंडेमिक आ गया और इनकी शादी की खबरें आना बंद हो गई। हालाँकि कुछ दिनों पहले से इन लव बर्ड्स की शादी की खबरें फिर से आने लगी है। कुछ दिन पहले सुनने में आया था के वरुण और नताशा इसी महीने अलीबाग में शादी करेंगे। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा था के वरुण वेन्यू बुक करने के लिए अलीबाग भी होकर आ गए हैं। वहीं अब इस खबर पर एक और अपडेट मिली है और इस बार शादी की डेट सामने आई है।

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और नताशा अलीबाग में ही 24 जनवरी 2021 को शादी करेंगे। है ना एक्साइटिंग न्यूज़? पोर्टल ने सोर्स ने बताया के ये एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी। इतना ही नहीं, सोर्स ने ये भी कहा के धवंस ने सभी गेस्ट को 22 से 25 की डेट ब्लॉक करने का कहा है।

सोर्स ने कहा-

मुझे अभी ई-इनवाइट मिला और मैं खुश हूँ के फाइनली ये हो रहा है। आप काफी बी-टाउनर्स को अलीबाग में वरुण की शादी अटेंड करते हुए देख सकते हैं। ये सभी रस्मों के साथ एक बिग फैट पंजबी वेडिंग होगी।

वेल, ये पढ़ने के बाद हम तो बस 24 जनवरी के इंतज़ार कर रहे हैं। आपका क्या कहना है?