प्रभास की फ़िल्म आदिपुरुष की शूटिंग हुई आज से शुरू, 2 फरवरी को होगा महूरत

Yashi Verma , 19 Jan 2021
Adipurush Poster and Prabhas (Source: Instagram | @actorprabhas)
Adipurush Poster and Prabhas (Source: Instagram | @actorprabhas)

जब से ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष की अनाउंसमेंट हुई है तभी से हम इस फ़िल्म के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। अभी तक तो सभी को पता चल चुका है के ये फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत, यानि रामायण पर आधारित है और इस फ़िल्म में प्रभास श्री राम का और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाने वाले हैं। अब भई इतनी शानदार स्टारकास्ट और कहानी को लेकर कौन नहीं एक्साइटेड होगा?

बात करें रिलीज़ की तो कुछ ही समय पहले प्रभास ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करते हुए बताया था के ये फ़िल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने वाली है। जब से ये रिलीज़ डेट सामने आई थी तभी से हम ये सोच रही थे के फ़िल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और अब हमें इस बात का जवाब मिल चुका है। आपको बता दूँ, आदिपुरुष की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। आज मेकर्स मेन कास्ट के साथ फ़िल्म का मोशम कैप्चर करेंगे। ये टेक्नोलॉजी इंटरनैशनल सिनेमा में लोगों, या चीजों का मूवमेंट रिकॉर्ड करने के लिए होती है। हमारा मानना है के इस फ़िल्म में बेहतरीन ग्राफ़िक्स और स्पेशल इफेक्ट्स होने वाले हैं।

यहाँ देखिये टीम द्वारा रिलीज़ की गई इमेज को-

आपको बता दूँ, शूट को ऑफिशियल शुरू करने के लिए 2 फरवरी को महूरत रखा जाएगा। इसी के साथ हम सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं के आदिपुरुष में सीता माता का किरदार कौनसी एक्ट्रेस निभाएंगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी