बिगबॉस 14 में हमने बहुत से स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेन्ट्स देखे और उन्हीं में से एक एजाज़ खान भी हैं। शो में हमने एजाज़ की हर साइड देखी है, फिर चाहे वो गुस्सा हो, रोना हो मस्ती करना हो या प्यार करना हो। बात करें प्यार की तो बीबी 14 में एक ऐसी लड़की थी जो एजाज़ से लड़ते लड़ते उनका दिल ले गई। मैं बात कर रही हूँ पवित्रा पुनिया की। एजाज़ और पवित्रा की केमिस्ट्री हम ज़्यादा देख पाते के उससे पहले पवित्रा एविक्ट हो गई। लेकिन दोनों का प्यार हमें तब देखने को मिला था जब फैमिली वीक में पवित्रा अपने एजाज़ से मिलने आई। वो एपिसोड देखने के बाद हम सभी के मन में ये सवाल था के घर के बाहर आकर ये प्यार रहेगा या नहीं?

अब जब एजाज़ बीबी हाउस से बाहर आ चुके हैं तो उन्होंने पवित्रा और अपने बारे में बात की। इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में एजाज़ ने कहा के वो और पवित्रा एक दूसरे से प्यार करते हैं।

उन्होंने कहा-

ये बातों की ऑनगोइंग सीरिज़ है। मैं उसके साथ ज़्यादा से ज़्यादा टाइम स्पेंड करने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि ऐसे ही हममें अच्छी अंडरस्टैंडिंग आएगी। घर के अंदर हमें क्वालिटी टाइम बिताने के लिए प्राइवेसी नहीं मिलती थी, बहुत सी बातें अनकही थी, जो बोलना था और अब बोल चुके हैं।

एजाज़ ने आगे कहा-

हमारा एक दूसरे की फैमिली से मिलना अभी बाकी है। मुझे उनके भाई से मिलना है, वो मेरे भाई से मिल चुकी हैं, जल्द ही कजिंस से भी मिल लेंगे। वो मेरे लिए खाना बनाती है, क्योंकि मैं वीक हो गया हूँ, मैं भी उनका ध्यान रखता हूँ। हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और ये एक्सेप्ट करने में हम हिचकिचाएंगे नहीं। हमारे साथ जो भी अच्छा होना होगा, हो जाएगा।