रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ के मेकर्स ने सभी को एक बेहतरीन तोहफा दिया, जब उन्होंने नए साल पर अपनी फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया। टीज़र बहुत ही नया और दिलचस्प था। इस टीज़र में हमने रणबीर की आवाज़ तो सुनी ही, उसी के साथ हमें ये भी पता चला के इस फ़िल्म में अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी नज़र आने वाले हैं।

फ़िल्म की कास्ट जानने के बाद हम सभी इस फ़िल्म के बारे में और जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और आज हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है, क्योंकि हमें ये पता चल चुका है के संदीप रेड्डी वंगा द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फ़िल्म में परिणीति और अनिल का किरदार क्या होगा। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो इस कहानी में परिणीति रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाएंगी वहीं अनिल उनके पापा की भूमिका में नज़र आऐंगी।

पोर्टल ने सोर्स ने बताया-

परिणीति रणबीर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, वहीं अनिल उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जोकि अपने बिज़नेस में बादशाह हैं।

फ़िल्म के प्लॉट के बारे में बात करते हुए सोर्स ने कहा-

ये एक गैंगस्टर ड्रामा है, लेकिन ऐसे स्पेस में पहले कभी बनाई नहीं गई। फ़िल्म का आधार उन सभी डामा डोल रिश्तों को उलझाता है जोकि आखिर में नायक को नेचर में एक ‘एनिमल’ बना देता है।

तो पढ़ा आपने?

भई ये पढ़ने के बाद मैं तो इस यूनिक स्टोरी के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?