करीना कपूर खान के साथ बातचीत में कैरी मिनाटी ने कहा, 'अगर मेरे पास सुपरपावर होती तो मैं रेप खत्म कर देता'

Yashi Verma , 28 Jan 2021
Kareena Kapoor Khan, Carry Minati, (Source: Instagram | @filmy.mirchi)
Kareena Kapoor Khan, Carry Minati, (Source: Instagram | @filmy.mirchi)

करीना कपूर खान के शो, वॉट विमेन वॉन्ट में हमें बहुत से गेस्ट देखने को मिली और बहुत सी अच्छी बातें भी सुनने को मिली। लेकिन अब जो गेस्ट शो में आए हैं उनकी बातें सुनने के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं। मैं बात कर रही हूँ कैरी मिनाटी की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, कैरी यानि अजय नगर भी बेबो के शो में आ चुके हैं। कैरी को हमने अभी तक सिर्फ कॉमेडी करते हुए और रोस्ट करते हुए देखा है, लेकिन वॉट विमेन वॉन्ट में हमें उनकी सीरियस साइड देखने को मिली।

करीना ने कैरीसे उनकी जर्नी और स्ट्रगल्स के बारे में पूछा। इसी के साथ उन्होंने ये भी पूछा के लोग उन्हें ऑनलाइन बुली केहते हैं तो इस बारे में उनका क्या कहना है। इस बात का जवाब देते हुए कैरी ने कहा के वो जब भी किसी को रोस्ट करते हैं तो वीडियो बनाने से पहले उनकी परमिशन लेते हैं।

वहीं जब करीना ने पूछा के फीमेल क्रिएटर्स के कॉन्टेंट पर लोग गाली देते हैं और रेप की धमकी देते हैं तो उनका क्या रिएक्शन होता है।

इस बात का जवाब देते हुए कैरी ने कहा-

रेप सबसे ज़्यादा बुरी चीज़ है और जब मैं ऐसे कमैंट्स पढ़ता हूँ तो मुझे अंदर से बहुत बुरा लगता है। अगर मेरे पास कोई सुपर पावर होती तो मैं इस दुनिया से रेप खत्म कर देता।

तो पढ़ा आपने?

यहाँ देखिये पूरा एपिसोड-

Related Stories

Related Stories

More हिंदी