करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पैपराज़ी से की अपने सेकंड बेबी को क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने पैपराज़ी से की अपने सेकंड बेबी को क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट

Yashi Verma
Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan
Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan

साल 2020 में हमने बहुत से सेलेब्रिटीज़ के घर से खुशखबरी मिली। किसी के घर से शहनाइयाँ सुनाई दी तो किसी के घर किलकारियाँ गूंज उठी। लेकिन हमारा नया साल, यानि साल 2021 भी पीछे नहीं है, इस साल भी हमें बहुत सी खुशख़बरियाँ सुनने को मिली। उनमें से एक हमारे पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नन्ही परी का आना भी है। आपको बता दूँ, विराट और अनुष्का ने अपनी और अपनी बेबी गर्ल की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए, पैपराज़ी से ये रिक्वेस्ट किया था के वो उनकी बच्ची की तस्वीरें ना खींचें, और पैपराज़ी ने भी उनकी इच्छा का मान रखते हुए ये प्रॉमिस किया, के उनकी बच्ची की तस्वीरें क्लिक नहीं कि जाएगी।

Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan
Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan (Source: Instagram | @poonamdamania)

विराट और अनुष्का के बाद अब दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने भी ये रास्ता अपनाया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ और करीना अपने सेकंड बेबी की प्राइवेसी के लिए स्ट्रिक्ट मेज़र्स अपनाएंगे और विराट और अनुष्का की तरह वो भी अपने सेकंड बेबी को कैमरे से दूर रखेंगे।

जैसा के पोर्टल को एक प्रोड्यूसर ने कहा था, ‘विराट किसी भी बॉलीवुड स्टार से बड़े स्टार हैं और वो जो ट्रेंड सेट करेंगे उसे बॉलीवुड फॉलो करेगा’।

तो पढ़ा आपने, आपका क्या कहना है इस बारे में?