बिगबॉस 14: रुबीना दिलैक ने जीता टिकिट टू फिनाले टास्क?

Yashi Verma , 11 Feb 2021
Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)
Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)

बिगबॉस के इस सीज़न, यानि सीज़न 14 में हमें हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ साथ ढ़ेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पहले तो शो में सीनियर्स नज़र आए, फिर वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़, फिर चैलेंजर्स और हाल ही में कंटेस्टेन्ट्स को सपोर्ट करने उनके कनेक्शंस भी आए। इन सभी के बीच आवाम को एक बड़ा झटका तब भी मिला जब अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए।

अभिनव के जाने के बाद बिगबॉस ने टिकिट टू फिनाले टास्क रखा, जिसे जीतकर एक कंटेस्टेन्ट डायरेक्ट फिनाले में चला जाएगा। इस टास्क में सभी कंटेस्टेन्ट्स और उनके कनेक्शंस जोरों शोरों से शामिल हो गए। टास्क के बीच हमने राहुल वैद्य और निक्की तंबोली के बीच लड़ाई भी देखी। इन लड़ाइयों के बाद ये खबर आ रही है के रुबीना दिलैक टिकिट टू फिनाले टास्क जीत चुकी हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, बिगबॉस को करीब से फॉलो कर रहे मिस्टर ख़बरी ने बताया के  रुबीना को टिकिट टू फिनाले तो मिल चुका है, लेकिन इसके साथ एक ट्विस्ट है। खबरों की मानें तो क्योंकि रुबीना आने वाले सभी हफ़्तों के लिए नॉमिनेटेड है, इसलिए उन्हें बिगबॉस ये कहेंगे के वो अपनी जीत से किसी एक कंटेस्टेन्ट को सेव कर सकती हैं और वो निक्की को सेव करेंगी और इस तरह निक्की फिनाले में पहुँच जाएंगी।

अब इसके बाद क्या होता है, ये देखना दिलचस्प होगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी