महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘मेडे’ को-एक्टर आकांक्षा सिंह को भेजा हैंड रिटन लेटर, यहाँ देखिये तस्वीर

महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘मेडे’ को-एक्टर आकांक्षा सिंह को भेजा हैंड रिटन लेटर, यहाँ देखिये तस्वीर

Yashi Verma

कई अन्य लोगों की तरह, सदी के महानायक सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अभिनेत्री आकांक्षा सिंह के लिए एक सपना था। और अभिनेत्री के लिए ये सपना सच हो गया है क्योंकि वह आगामी फिल्म, मेडे में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी। जब वह हाल ही में शहर में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो अभिनेत्री के सातवे आसमान पर थी और यह होने का एक और कारण था।

हाल ही में आकांक्षा का एक और सपना-सच सच मे बदल गया, जब उन्हें बिगबी का एक हैंड रिटन लेटर मिला, जिसे उन्होंने हिंदी में अपनी विशिष्ट काव्य शैली में लिखा था। अभिनेत्री ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लेटर की तस्वीर शेयर की।

उन्होंने लिखा-

ये सच हुआ सपना कुछ अलग सा। जब आपको पार्सल के बारे में कुछ पता ना हो और आप कूरियर गाय को कॉल करके पूछो क्या है और कहाँ से आ रहा है और वो कहे ‘अमिताभ बच्चन बंगलो जुहू’। अमिताभ बच्चन सर, मैं आपसे ये हैंड रिटन लेटर पाकर बलेस्ड फील कर रही हूँ। यह एक सपना जैसा है। आपके स्नेह और विनम्रता के लिए शुक्रिया। मैं इससे ज़्यादा और कुछ नहीं माँग सकती थी। आपको एक्टिंग करते हुए देखना और आपके साथ एक फ्रेम शेयर करना मेरे लिए परियों की कहानी जैसा है। मैं ईस्वर से प्रार्थना करती हूं के मुझे आपके साथ काम करने का आगे भी मौका मिले, जैसा के मेरा विश्वास है। ये तो सिर्फ ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी है।

यहाँ देखिये लेटर-

वेल आकांक्षा, हम सभी आपके लिए बहुत खुश हैं और आपको बिगबी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।